Doon Prime News
uttarpradesh

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 1 घायल

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस-कार में जोरदार टक्कर, 5 की मौत 1 घायल

मथुरा: यूपी के मथुरा जनपद में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. जनपद के नौझील थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार बस और कार में टक्कर हो गई. जिसमें कार में सवार 4 लोग और बस चालक की मौत हो गई. वहीं, अन्य 1 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नौझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर प्राइवेट बस यूपी 70 एचडी 5760 नोएडा से आगरा की तरफ आ रही थी तभी यूपी 14 AS 7766 कार की बस से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें कार सवार महिला और 3 पुरुष की मौत हो गई. वहीं, बस चालक बलवंत सिंह निवासी पठानकोट की भी मौके पर मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़े  –  हरीश रावत बोले- प्रधानमंत्री ने पूजा नहीं अहंकार का किया प्रदर्शन

कार सवार की नहीं हुई शिनाख्त

नौझील थाना क्षेत्र यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हुई है. कार सवार व्यक्ति नोएडा जा रहे थे जिसमें 4 लोगों की मौत हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल एक व्यक्ति का इलाज निजी अस्पताल में कराया जा रहा है

एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया शुक्रवार की सुबह करीब 4 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर सड़क हादसा हो गया. जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और अन्य एक लोग घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

UP Election Result- यूपी में जीत रहे योगी आदित्यनाथ, जानिया आपको क्या-क्या देंगे फ्री।

doonprimenews

3 नाबालिग छात्राएं अचानक हुई लापता ,दिन रात एक कर police खंगाल रही है जानिए पूरा मामला

doonprimenews

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक सड़क हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment