Doon Prime News
uttarpradesh

बुआ का बेटा बोलकर साइबर ठग ने कैसे उड़ाए पैसे अकाउंट से पैसे , जानिए पूरा मामला

बुआ का बेटा बोलकर साइबर ठग ने कैसे उड़ाए पैसे अकाउंट से पैसे , जानिए पूरा मामला 

Meerut में साइबर ठग नये-नये तरीके से लोगों को ठगी का शिकार बना रहे है। कभी रिश्तेदार तो कभी पड़ोसी बनकर लाखों रुपये ठग लेते है। साइबर सेल की टीम लोगों को आगाह कर ठगों से रुपये वापस भी दिलाती है। उसके बावजूद आरोपित सीधे-साधे लोगों ठगी का शिकार बना ही लेते है। ऐसा ही मामला जिले में देखने को मिला।

पूरा मामला 

नौचंदी थाना क्षेत्र के नेहरु नगर निवासी सौरभ शर्मा के मुताबिक उनके mobile cyber अपराधियों ने काल किया। कालर ने बताया कि मैं तुम्हारी बुआ का बेटा बोल रहा हूं। खरीदारी करने बाजार आया था। दुकानदार के पास नकदी खत्म हो गई है। वह रुपये PTM करना चाहता है। लेकिन मेरे पास PTM खाता नहीं है। तुम्हारे खाते में कुछ रुपये भिजवा रहा हूं। तुम मुझे बाद में दे देना।

यह भी पड़े- श्रीनगर: छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए पौड़ी पुलिस दे रही ट्रेनिंग

कट गए 28 हजार 

सौरभ भी ठगों की बातों में आ गए। जैसे ही सौरभ ने लिंक ओपन किया तो उनके खाते से तीन बार में 28 हजार रुपये कट गए। रुपये कटने का मैसेज आते ही सौरभ के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल संबंधित बैंक व थाने में जानकारी दी। जहां से उन्हें साइबर सेल भिजवा दिया है। साइबर सेल प्रभारी राघवेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

पति ने ससुराल की एक बीघा जमीन अपने नाम कराने के लिए पत्नी पर डाला दबाव, न दिला पाने पर की चाकू से मार कर हत्या।

doonprimenews

रुड़की: वेंडिंग जोन को लेकर चल रहा विरोध थमा, निगम ने निकाला हल

doonprimenews

Big Breaking- नहीं थम रहा बुखार का कहर, डायरिया और सांस की दिक्कत से पीड़ित दो मरीजों की हुई मौत

doonprimenews

Leave a Comment