Doon Prime News
uttarpradesh

नाले में पड़ा मिला शादी के कार्ड बांटने गए बुजुर्ग का शव

नाले में पड़ा मिला शादी के कार्ड बांटने गए बुजुर्ग का शव

रुड़की: इमली खेड़ा गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब स्थानीय लोगों ने नाले में एक बुजुर्ग का शव पड़ा देखा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया हैं।

जानकारी के मुताबिक, दो दिन पहले दरियापुर निवासी श्यामू (70 वर्षीय) घर से शादी के कार्ड बांटने के लिए निकला था. वहीं, घर ना पहुंचने पर परिजन उसकी तलाश में जुटे हुए थे. रविवार की सुबह इमली खेड़ा के नाले में एक बुजुर्ग का शव नाले में पड़ा हुआ दिखाई दिया. जिसकी शिनाख्त दरियापुर निवासी श्यामू के रूप में हुई।

यह भी पढ़े – हल्द्वानी में पुलिस ने 9 जुआरियों को दबोचा, 10 लाख की नकदी बरामद

पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है. इमली खेड़ा चौकी प्रभारी आमिर खान ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

टीचरों के लिए बनाए गए whatsapp ग्रुप में एक शिक्षक ने वीडियो भेज कर दी शर्मनाक हरकत

doonprimenews

Breaking News- नए साल की पूर्व संध्या पर मदिरा प्रेमियों को आबकारी विभाग कराएगा “Feel Good”, आज देर रात तक खुली रहेंगी शराब (Liquor) की दुकानें

doonprimenews

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

doonprimenews

Leave a Comment