Doon Prime News
uttarpradesh

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

नशे में धुत SDM के पूर्व पेशकार ने कार से लोगों को कुचला

काशीपुर: जसपुर में देर शाम एसडीएम के पूर्व पेशकार ने नशे में धुत होकर अपनी कार से कई लोगों को कुचल दिया. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. इस दौरान आस-पास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने आरोपी की कार को घेराबंदी कर अपने कब्जे में ले लिया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे नें लेते हुए, आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया है.

बता दें कि, पूर्व में जसपुर एसडीएम के पेशकार रहे विकास कुमार ने गुरुवार देर शाम नशे में धुत होकर अपनी कार से हाईवे के पास बाजार में लोगों को कुचल दिया. इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने आरोपी विकास कुमार की गाड़ी की घेराबंदी कर अपने कब्जे में ले लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़े –  देहज की मांग पूरी ना होने पर पति ने दिया तीन तलाक़,पढ़िए पूरी खबर

जानकारी देते हुए कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि जसपुर में नशा करके सरेशाम गाड़ी से घूम कर आरोपी विकास कुमार ने माहौल खराब किया है. आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है. घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है. घायलों से जानकारी लेकर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Ayodhya News- अयोध्या अक्षत पूजन के बाद पूजित अक्षत के साथ एक निवेदन पत्रक भी देश के 5 Lakh गांवों में भेजा जाएगा, पांच नवंबर को होगा अक्षत पूजन

doonprimenews

बड़ी खबर : महिला सिपाही की हत्या से मचा कोहराम, तहसीलदार पर लगा आरोप, प्रेम संबंध बताया जा रहा है कारण

doonprimenews

यहां महंत और उनके समर्थकों ने कि पुलिस कर्मियों को जिंदा जलाने की कोशिश, सिर फोड़ने के साथ वर्दी भी फाड़ दी

doonprimenews

Leave a Comment