Doon Prime News
uttarpradesh

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक सड़क हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला

दर्दनाक-up मे हुआ भयानक  सड़क  हादसा ,6 लोगो की मौत ,जानिए पूरा मामला 

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद police तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला hospital में भर्ती कराने को भेज दिया।

यह भी पढ़े – -देवर ने किया भाभी का दुष्कर्म ,पति ने भी इस कुकृत्य मे साथ दिया

 (Uttar Pradesh) में (Ghazipur) जिले के Ahiroli-Suratapur) में आज सुबह सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए hospital में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक ने बाइक सवार को बचाना चाहा। इसी प्रयास में truck अनियंत्रित होकर चाय की दुकान में जा घुसा। वहां मौजूद दस लोग उसकी चपेट में आ गए। हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, अन्य 6 गंभीर रुप से घायल हो गए। 

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला hospital में भर्ती कराने को भेज दिया। वहीं police ने हादसे में मारे गए लोगों के शव भी कब्जे में ले लिया है। हादसे में मारे गए सभी लोग अहरौली सुरतापुर के निवासी हैं। ग्रामीणों ने रोड पर पांचों शव रखकर मौके पर जाम लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। वहीं हादसे के बाद SDM मुहम्मदाबाद और इंस्पेक्टर समेत कई अधिकारी मौके पर हैं।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहाँ एक आरोपी पर कचहरी के बाहर दिन दहाड़े चलाई गई गोलियां, जिसमे एक पुलिसकर्मी भी हुआ घायल।

doonprimenews

पति ने ससुराल की एक बीघा जमीन अपने नाम कराने के लिए पत्नी पर डाला दबाव, न दिला पाने पर की चाकू से मार कर हत्या।

doonprimenews

नोएडा में आवारा कुत्ते अब सोसाइटी में रहने वालों के लिए बन गए सिर दर्द, एक आठ महीने के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने किया हमला।

doonprimenews

Leave a Comment