Doon Prime News
uttarpradesh

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार ,17 साल के नाबालिग पर आरोप

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार ,17 साल के नाबालिग पर आरोप

तीन साल की मासूम के साथ दुराचार 

UP के हाथरस जिले में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक 17 साल के युवक पर है.

UP के hathras जिले की सादाबाद कोतवाली इलाके में एक तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. दुष्कर्म का आरोप गांव के ही एक 17 साल के युवक पर है.

यह भी पढ़े – मसूरी में मंत्री गणेश जोशी ने किया एडवेंचर पार्क का शुभारंभ

बता दें कि 3 से 4 साल की चाचा-ताऊ की दो बहनें अपने घर के बाहर खेल रही थीं. आरोप है कि तभी गांव का एक 17 साल का युवक अंकित उन्हें बहला-फुसलाकर खेतों में ले गया और वहां उसके एक बच्ची के कपड़े उतार कर उसके साथ दुष्कर्म किया. यह सब देख दूसरी लड़की भाग आई. उसने इस बात की जानकारी अपने परिवार के लोगों को दी. परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो बच्ची की हालत देख दंग रह गए, परिजन आरोपी युवक के घर पहुंचे जहां उनके बीच तू-तू-मैं-मैं हुई. मामला police तक पहुंचा. police ने बच्ची का शनिवार की देर रात जिला महिला अस्पताल में डॉक्टरी परीक्षण करवाया है.

बच्ची ने पहचाना आरोपी कोलड़की के पिता ने बताया कि उसकी करीब तीन साल की बेटी और उसके भाई की, उससे 6 महीने बड़ी बेटी घर के बाहर खेल रही थी. हम खेत पर गए हुए थे. तभी लड़का उन्हें खेत पर ले गया और गलत काम किया. लड़की ने युवक का नाम बताया है, हालांकि पहले जो नाम बताए गए थे, उन लोगों को जब सामने लाया गया तो बच्ची ने इससे इनकार कर दिया, लेकिन अंकित नाम के युवक को उसने पहचान लिया था.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बच्चों की मौत मामले में यूपी सरकार ने डॉ. कफील खान को किया बर्खास्त

doonprimenews

वृंदावन में हुआ बड़ा हादसा, भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, आग बुझाने पहुंचे दो कर्मचारियों की हुई मौत

doonprimenews

3 नाबालिग छात्राएं अचानक हुई लापता ,दिन रात एक कर police खंगाल रही है जानिए पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment