Doon Prime News
uttarpradesh

तलाक के कुछ महीने बाद ही, महिला के साथ हलाल के नाम पर हुआ गैंगरेप ,जानिए पूरा मामला

तलाक के कुछ महीने बाद ही, महिला के साथ हलाल के नाम पर हुआ गैंगरेप ,जानिए पूरा मामला 

मेरठ की लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी महिला को छह माह पहले पति ने गुस्से में तीन तलाक दे दिया था. बाद में गलती मानते हुए निकाह की बात कही लेकिन क्षेत्र के एक मौलाना सरफराज ने पहले हलाला के लिए कहा. उसने इस काम के लिए बागपत दोघट निवासी रियासत से हलाला कराने की बात कही.  रविवार को मौलाना ने महिला और रियासत को बुला लिया. इन दोनों को निकाह पढ़ने का बहाना बनाकर टीपी नगर क्षेत्र के एक होटल में भेज दिया गया.

यह भी पढ़े – Spa center में घुसे युवक खुद को बताया crime branch का अधिकारी और पत्रकार,जानिए पूरा मामला

पूरा मामला 

आरोप है कि रियासत ने अपने गांव के निवासी उमेद को भी बुला लिया और दोनों ने होटल में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जिसकी सूचना महिला ने अपने एक रिश्तेदार भाई को बताई और उसने पूरी जानकारी police को दी. police सूचना पर पहुंची और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, police इस मामले में कुछ ज़्यादा नहीं बोल रही है और दो आरोप‍ियों की गिरफ्तारी के बात कह रही है. उनका कहना है कि महिला के धारा 164 के तहत बयान  कराए जाएंगे.Sp city व‍िनीत भटनागर का कहना है क‍ि police ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है और साजिशकर्ता मौलाना की तलाश जारी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

रुड़की में खनन माफियाओं और ग्रामीणों में मारपीट, 6 जख्मी, नाराज लोगों का हाईवे पर हंगामा

doonprimenews

मेरठ: दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड इस्पेक्टर से मांगी एक करोड़ की फिरौती

doonprimenews

खुद को दरोगा बताकर एक युवक ने दूसरे समुदाय की लड़की को शादी करने के जाल में फंसाकर किया रेप

doonprimenews

Leave a Comment