Doon Prime News
uttarakhand

बड़ी खबर- उत्तराखंड में फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो लोग बताए जा रहे है घायल।

आपको तो पता ही है की सड़क हादसों की दृष्टि से उत्तराखंड राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़े मेढ़े पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। तो ऐसी ही एक खबर ऋषिकेष से भी सामने आई है, जहां लगातार हो रहे सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

बता दे की ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर खाई में कार गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है और वही दो लोग घायल भी बताए जा रहे है। Tehri आपदा प्रबंधन की तरफ से मिली सूचना के मुताबिक NH 58 श्रीनगर ऋषिकेश मोटर मार्ग तपोवन (ब्रह्मपुरी) के समीप 01 आल्टो कार गिरने की सूचना है। जिसमें लगभग चार लोग सवार थे।

यह भी पढ़े- जानिए रूस यूक्रेन की लड़ाई में कैसे हो सकती हैं आपकी जेब हल्की 

हालांकि दो लोगो की घटनास्थल पर ही मौके पर मौत हो गई थी। जबिक वही दो घायलों को 108 की मदद से AIMS Hospital ऋषिकेश ले जाया गया।  तो वही आज उत्तराखंड में सोमवार को अलग-अलग जगह से दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही है। चंपावत के बाद कोटद्वार और अब ऋषिकेश बदरीनाथ हाईवे पर हादसे की खबर मिली है।

Related posts

Uttarakhand News- चमोली करंट हादसे के लिए जिम्मेदार ठहराई गई कंपनियों को देशभर में प्रतिबंधित कराने को लेकर शुरू कर दी गई तैयारी, सख्त ऐक्शन का बना प्लान

doonprimenews

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग :फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में हुए बड़े बदलाव, पुराना पेपर हटाया, अब नए प्रश्नपत्रों के साथ होगी परीक्षा

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment