Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update:- आज इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी।

भारी बारिश

मौसम विभाग के द्वारा एक सूचना मिली है कि उत्तराखंड के छह जिलों में एक बार फिर तेज बारिश और बादल की गर्जना देखने को मिल सकती है। उत्तराखंड के छह जिलों देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत और ऊधमसिंह नगर में रविवार यानी आज तेज गर्जना के साथ बारिश हो सकती। इसको लेकर मौसम विभाग ने भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है।

विज्ञान केंद्र में शनिवार की शाम को एक बुलेटिन जारी किया, जिसके मुताबिक राज्य में अधिकांश जगह हल्की से मध्यम अथवा गर्जना के साथ बौछार हो सकती है, जबकि कहीं कहीं बहुत तेज बारिश होने की आशंका है।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर: Dehradun में अब यहां चली धड़ाधड गोलियां, इलाके में मचा हड़कंप।

इन जिलों की लिए मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। राज्य के अन्य जिलों में कहीं कहीं गर्जन के साथ बिजली चमकने और तेज बौछार होने की भी संभावनाएँ है।

• अधिकतम 34.1 डिग्री
• न्यूनतम 25.2 डिग्री
• से सूर्योदय सुबह 5:52 बजे
• सूर्यास्त शाम 6:45 बजे

Related posts

Uttarkashi Tunnel Rescue Latest Update- सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान पहुंच अंतिम पड़ाव में, कामयाबी से सिर्फ चंद कदम दूर

doonprimenews

उत्तराखंड: जागेश्वर और पूर्णागिरि मंदिर का मास्टर प्लान बनाने का काम शुरू, केदारनाथ-बदरीनाथ की तर्ज पर बनेगा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Uttarakhand :ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर से टकराई स्कूटी, हुई दो सगे भाइयों की मौत

doonprimenews

Leave a Comment