Doon Prime News
uttarakhand

Weather Update- मौसम विज्ञानियों ने राज्य के पर्वतीय के साथ ही मैदानी इलाकों में भी मौसम के मिजाज बदलने की जताई  संभावना, हल्की बारिश के साथ-साथ हो सकती है बर्फबारी

Weather

आज Uttarakhand में मौसम सामान्य बना है। आपको बता दे की कहीं धूप खिली है तो कहीं पर हल्के बादल छाए हैं। कई इलाकों में दिन की शुरुआत हल्के कोहरे के साथ हुई। तो वहीं अब बदलते मौसम ने प्रदेश में ठंड बढ़ा दी है।

साथ ही आपको बता दे की उधर Meteorologists द्वारा राज्य के पर्वतीय के साथ ही मैदानी इलाकों में भी मौसम के मिजाज बदलने की संभावना जताई गई है। कहा जा रहा है की अगले 24 घंटे में Uttarkashi, Chamoli और Rudraprayag के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में कहीं-कहीं हल्की बारिश के साथ-साथ बर्फबारी की संभावना है।

यह भी पढ़े- Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby- आलिया भट्ट रविवार की सुबह पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची रिलायंस अस्पताल, जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

वही, Meteorological station के Director Vikram Singh के मुताबिक Uttarkashi, Chamoli और Rudraprayag जिलों में 3500 मीटर से ज्यादा ऊंचाई वाले इलाकों में 24 घंटे में हल्की बारिश संग बर्फबारी की संभावना है। यदि पर्वतीय इलाकों में बारिश होने के साथ ही बर्फबारी होती है, तो इसका असर ऊंचाई वाले इलाकों के साथ ही मैदानी इलाकों में भी ठंड के रूप में देखने को मिलेगा।

Related posts

Uttarakhand BJP News- कल से भाजपा का गांव चलो चलेगा अभियान, कमलेड़ी गांव में प्रवास करेंगे सीएम धामी

doonprimenews

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद ने UTET का रिजल्ट किया जारी,केवल 21 प्रतिशत अभ्यर्थी ही कर पाए परीक्षा पास

doonprimenews

Uttarakhand :परिवहन विभाग के अफसर को भाजपा विधायक ने दिखाया मुक्का…. वीडियो वायरल हुआ तो सफाई में कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment