Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में इस IAS officer के घर पर पड़ा विजिलेंस का छापा, जानिए क्या है कारण

IAS officer

Uttarakhand के IAS Officer Ram Vilas Yadav के ठिकानो में Uttarakhand विजिलेंस की Team द्वारा छापेमारी की गई। मिली सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की आय से अधिक संपत्ति के मामले में घिरे IAS Ram Vilas Yadav पर Uttarakhand विजिलेंस की Team द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए Ram Vilas Yadav के Lucknow, Dehradun सहित सात ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है। आपको बता दे कि उनके खिलाफ 19 April को मुकदमा दर्ज किया गया था। उन पर आय से 500 % ज्यादा संपत्ति अर्जित करने का आरोप है। बता दें कि IAS Officer Ram Vilas Yadav 30 June को सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

यह भी पढ़े- Ankita Lokhande ने अपने Fans को दि Good news,Instagram पर रोमांटिक तस्वीरें कि Share

वही, बताया जा रहा है की IAS Officer Ram Vilas Yadav 2019 में UP से Uttarakhand आए थे। यहां शासन द्वारा 9 January 2019 को उनके खिलाफ विजिलेंस में खुली जांच के आदेश दिए गए थे। विजिलेंस Team ने IAS Officer Ram Vilas Yadav को पूछताछ के लिए बुलाना चाहा, लेकिन वह उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद IAS का पक्ष जानने के लिए 3 सदस्यीय हाईपावर कमेटी बनाई गई, पर Ram Vilas Yadav ने उसे भी गुमराह किया।

Related posts

मोहम्मद मुस्ताक कादरी को हरिद्वार की लक्सर पुलिस ने नाबालिग के अपहरण व रेप के मामले में किया गिरफ्तार तो हुआ सनसनीखेज खुलासा

doonprimenews

खुशखबरी: Uttarakhand पुलिस विभाग में हुए इतने promotion, देखिए पूरी List

doonprimenews

आंगनबाड़ी वर्कर को मिला दिवाली का तोहफा, मुख्यमंत्री धामी ने एक हज़ार रूपये की प्रोत्साहन राशि को दी मंजूरी

doonprimenews

Leave a Comment