Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhnad : राज्य में नही थम रहे सड़क हादसे, अब यहां हुआ एक और भीषण सड़क हादसा

Uttarakhand

आपको तो पता ही है कि सड़क हादसों की दृष्टि से Uttarakhand राज्य हमेशा से संवेदनशील रहा है। जहां के टेढ़ी-मेढ़ी पहाड़ी रास्तों में लगातार सड़क दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। Uttarakhand एक ऐसा राज्य है जहां रोज एक नई दुर्घटना की खबर सामने आ ही जाती है।

बता दे की थाना क्षेत्र में National Highway 74 पर हुई सड़क दुर्घटना में एक Truck चालक की मौत हो गई है। तो वही मौके पर मौजूद सब इंस्पेक्टर Divan Singh Bisht ने बताया कि उन्हें आज सुबह करीब 4:00 बजे एक जानकारी मिली थी कि एक सड़क दुर्घटना हुई है।

वही जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे तो इस सड़क दुर्घटना में यह खुलासा हुआ कि एक Truck का टायर खराब हो गया था। जिसके कारण Truck चालक टायर को बदल रहा था। हालाँकि तभी अचानक से तेज गति से आ रहे कंटेनर चालक द्वारा Truck को टक्कर मार दी गई।

यह भी पढ़े- यहां coaching जा रही युवती को जबरदस्ती कार में बैठाकर की छेड़छाड़, जानिए कहां का है यह मामला।

दरहसल, खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की हादसे में कैंटर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वह Truck में ही फस गया जिसके बाद हाइड्रा मशीन मंगा कर कैंटर चालक को चेसिस के अंदर से बहार निकाला गया। साथ ही आपको यह भी बता दे की मृतक की पहचान कर ली गई है, पता चला है की वह गजरौला उत्तर प्रदेश का रहने वाला है।

Related posts

उत्तराखंड शिक्षा विभाग के हाल बेहाल, इंग्लिश के पेपर में निकली भर -भर के गलतियां, DG ने दिए जांच के आदेश

doonprimenews

Uttarakhand News- अभय देओल (Abhay Deol) ‘बन टिक्की’ की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचे, जिनको देखने के लिए लोगों की भीड़ हुई इकट्ठा

doonprimenews

उत्तराखंड पीसीएस प्री परीक्षा 2021 का परिणाम हुआ घोषित,20 वर्गों के विभिन्न पदों पर 2638 अभ्यार्थियों का हुआ चयन, नवंबर में होनी है सफल अभ्यर्थियों की मुख्य परीक्षा

doonprimenews

Leave a Comment