Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- उत्तराखंड में अगले तीन दिन तक ऐसा रहेगा मौसम, मौसम विभाग द्वारा जारी किया गया येलो अलर्ट

Weather

Uttarakhand में Weather department द्वारा आज राज्य के Dehradun, Tehri, Nainital और Bageshwar districts में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना जताई गई है। बता दे की जिसको लेकर Weather department द्वारा Yellow Alert जारी किया है। वही, साथ ही साथ राज्य के अन्य पर्वतीय और मैदानी जनपदों में भी कहीं-कहीं हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।

वहीं, India Meteorological Center द्वारा पूर्वानुमान जारी किया गया है। जिसमें Dehradun, Tehri, Nainital और Bageshwar districts में कहीं-कहीं गरज चमक के साथ तीव्र बौछार की आशंका जताई गई है। साथ ही 12 September को Nainital, Bageshwar और Dehradun district में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़े- UKSSSC पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री धामी ने दिखाई सख्ती,पूर्व सचिव, पूर्व नियंत्रक समेत इन 6पर बैठाई विजिलेंस जाँच

13 September को भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

वही, 13 September को Nainital, Champawat, Pithoragarh, Bageshwar और Dehradun districts में कहीं-कहीं भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना जताई है और इसके साथ ही साथ अन्य जनपदों में गरज चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश एवं तेज बौछार की संभावना है।

Related posts

Uttarakhand- यहां रिश्तों को शर्मसार करते हुए चाचाओं ने अपनी ही भतीजे के साथ किया दुष्कर्म।

doonprimenews

हरियाणा की राह पर चला उत्तराखंड, अब प्रदेश में भी हर परिवार का बनाया जाएगा विशिष्ट पहचान पत्र, जानिए क्या है इसके पीछे कारण

doonprimenews

Kedarnath yatra update :इस दिन खुलेंगें केदारनाथ के कपाट, सरकार ने जारी किया चारधाम यात्रा का कार्यक्रम

doonprimenews

Leave a Comment