Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग द्वारा 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए इन सभी जिलों में येलो अलर्ट किया गया जारी

Weather
Weather Department द्वारा 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए Dehradun, Nainital, Champawat, Pauri में Yellow Alert जारी किया गया है। वही, Weather scientists के मुताबिक बताया गया की, इन जिलों में कहीं-कहीं भारी बारिश के साथ कुछ इलाकों में तेज गर्जना के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। 
साथ ही आपको बता दे की Meteorological center के Director Vikram Singh का कहना है कि Dehradun, Nainital, Champawat, Pauri में अगले 24 घंटे में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए नदियों, नालों के किनारे बसे लोगों के साथ ही भूस्खलन संभावित इलाकों में बसे लोगों को सावधान रहने को कहा गया है। 

साथ ही वही इन सभी जिलों में भारी बारिश की संभावना को देखते हुए disaster management के लिहाज से बेहद सतर्क रहने की जरूरत है। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है की Dehradun के कुछ इलाकों में भारी बारिश व तेज बौछारों के साथ कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। 

Related posts

हेलीकॉप्टर टिकट (Helicopter Ticket) के नाम पर यात्रियों को लगाते थे ये दो आरोपी चूना, यहां से किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

ITDA ने तैयार किया नवनेत्र अब कंधे पर लादकर मरीजों को अस्पताल ले जाने की पीड़ा का होगा अंत,जाने कैसे

doonprimenews

Lok sabha election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए कुछ ही दिन का समय है शेष, मची हलचल, चुनावी राग और रील में गूंजने लगा ये गीत

doonprimenews

Leave a Comment