Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand weather update : अगले कुछ दिन उत्तराखंड में ऐसा रहेगा मौसम, इन इलाकों में बारिश के साथ गिर सकते है ओले

Weather

Uttarakhand weather update : देशभर में लगातार बड़ रही गर्मी एक बड़ी समस्या का कारण बनी हुई है। लोगों के लिए घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। ऐसे में मौसम विभाग के द्वारा उत्तराखंड के लिए जो weather forecast किया गया है, वो बेहद महत्वपूर्ण है और साथ ही साथ राहत देने वाली है।

IMD के द्वारा Uttarakhand weather update जारी करते हुए बताया गया की उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में तेज हवाओं के साथ साथ बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है। मौसम विभाग के द्वारा 3 मई को उत्तराखंड पर्वतीय इलाकों में ओलावृष्टि का orange alert भी जारी किया गया है।

मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड के पर्वतीय जिले चमोली उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, बागेश्वर में 4 और 5 मई को कुछ कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में गर्मी से थोड़ी राहत मिल रही है, राजधानी देहरादून में भी कल यानी कि रविवार के दिन अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहा, वहीं राज्य के कई इलाकों में बारिश भी हुई।

ये भी पढ़ें : अल्मोड़ा जिले के स्युनानी में युवक की लाश मिलने से हड़कंप, कल से गायब था युवक

इसके साथ ही मौसम विभाग के द्वारा Uttarakhand weather update जारी करते हुए यह भी बताया गया कि राज्य के पर्वतीय इलाकों में तो भारी बारिश हो सकती है, लेकिन मैदानी इलाकों में मौसम शुष्क ही बना रहेगा और यहां भी बारिश के कोई आसार नहीं है।

Related posts

Uttarakhand : यहां ऑनलाइन चलाया जा रहा था सेक्स रैकेट, पर्यटकों से व्हाट्सएप के जरिए लेते थे बुकिंग, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Dehradun Haridwar हाईवे पर होते होते बचा बड़ा सड़क हादसा, चलती बस का निकला टायर

doonprimenews

यहां दो पहिया वाहन ने तेज रफ्तार में एक महिला को मारी टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment