Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग द्वारा 14 और 15 सितंबर को देहरादून समेत आठ जिलों में जताई गई भारी बारिश की आशंका

Weather

Uttarakhand में Weather department द्वारा 14 और 15 September को Dehradun के साथ-साथ आठ जिलों में भारी बारिश की आशंका जताई गई है। जिसको लेकर Orange Alert जारी किया गया है। Meteorological Center Dehradun की तरफ से जारी पूर्वानुमान के मुताबिक बताया गया की 12 September को Bageshwar और Dehradun में कहीं-कहीं भारी बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़े- एशिया कप 2022 का ख़िताब जीती श्रीलंका, फैंस ने दी बधाई, पाकिस्तानी टीम को जमकर किया ट्रोल ट्विटर में मिंम्स की आई बाढ़

बता दे की इसके अलावा भी 13 September को Nainital, Champawat, Pithoragarh और Bageshwar में भारी बारिश हो सकती है। जिसको देखते हुए इन दोनों दिन प्रभावित जिलों के लिए Yellow Alert जारी किया गया है। वहीं 14 और 15 September को Dehradun, Tehri, Chamoli, Nainital, Champawat, Bageshwar, Pithoragarh और Uttarkashi में भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी दी है। Weather department द्वारा Orange Alert जारी करते हुए सावधान रहने की सलाह दी गई है।

Related posts

एसटीएफ को एक और बड़ी कामयाबी, यशपाल तोमर के एक और कारनामे की खोली पोल, जानिए क्या है मामला

doonprimenews

उत्तराखंड में पारा चढ़ने के साथ ही जंगल में धधकने लगी आग, 2 दिन में आई इतनी घटनाएं सामने, 40 हेक्टेयर जंगल जलकर हुए राख।

doonprimenews

खंडूडी राज में बनी प्रादेशिक सेना को नहीं होने दिया जाएगा बंद, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भेजा गया पत्र

doonprimenews

Leave a Comment