Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड- राजकीय किशोर गृह से तीन बाल अपराधी हुए फरार

उत्तराखंड- राजकीय किशोर गृह से तीन बाल अपराधी हुए फरार

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के अनुसार बताया जा रहा है की रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह से तीन बाल अपराधी फरार हो गए है। बता दे की तीनों को भिक्षावृत्ति करने के समय पकड़ने के बाद राजकीय किशोर गृह में दाखिल कराया गया था। वही आपको बता दे की इनमें से ही एक बाल अपराधी दो बार पहले भी फरार हो चुका है। तो वही पुलिस तीनों की तलाश में जुटी हुई है। रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा द्वारा बताया गया कि किशोर गृह में मंगलवार की रात को सभी किशोर खाना खा रहे थे। खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में जा रहे थे।

यह भी पढ़े- Iphone13 पर धमाकेदार ऑफर, मिल रहा है इतने का डिस्काउंट

बता दे की इस समय तीन किशोरों द्वारा बाथरूम जाने की बात कही गई। जिसके बाद तीनों के तीनों बाथरूम की तरफ चले गए और वहां से फरार हो गए। हालाँकि वही, फरार होने की जानकारी मिलते ही किशोर गृह के अधिकारियों द्वारा उनकी तलाश शुरू कर दी गई। तो वहीं पुलिस को भी इस मामले में जानकारी दी गई। वही एक तरफ बताया जा रहा है कि दो बाल अपराधी 16 साल के हैं, जबकि एक 17 साल का है। इनमें से एक बाल अपराधी कुछ दिन पहले भी फरार हुआ था। बाल गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा द्वारा बताया गया कि सिडकुल पुलिस को बाल अपराधियों के फरार होने की जानकारी दे दी गई है। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल द्वारा बताया गया कि उनकी तलाश की जा रही है।

Related posts

चुनाव 2024: धामी सरकार के बड़े फैसलों को राष्ट्रीय स्तर पर भुनाएगी भाजपा…यूपी, राजस्थान में रैली करेंगे सीएम

doonprimenews

Uttarakhand :छह जिलों में बारिश और बर्फबारी के आसार, येलो अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने पक्के मकानों में रहने की दी हिदायत

doonprimenews

Uttarakhand breaking- OLX पर किराये के नाम पर महिला से 13 लाख की साइबर धोखाधड़ी करने वाले अभियुक्त को STF ने राजस्थान से किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment