Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, बाप को दिया धोखा, सौतेली मां से करली शादी

Uttarakhand

Uttarakhand News : आज के समय में जहां दुनिया आधुनिकता की ओर दौड़ रही है, तो वहीं लगातार रिश्ते भी शर्मसार होते जा रहे हैं। जिन रिश्तों इज्जत की निगाह से देखा जाता है, जिन्हें देव तुल्य माना जाता है, अब कई लोग ऐसे रिश्तों को भी शर्मशार करने का काम कर रहे हैm ऐसा ही मामला Uttarakhand के बाजपुर से भी सामने आया है।

दरअसल Uttarakhand के Bajpur के बननाखेड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए। मिल रही जानकारी के अनुसार बुधवार को यहां चौकी में इंदर राम नाम का एक व्यक्ति आया और उसने पुलिस को अपनी समस्या बताई। उसके द्वारा बताया गया कि करीब 11 साल पहले उसकी पत्नी की मौत हो गई, इसके बाद उसने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। उसकी पहली पत्नी से दो लड़के भी थे, जब उसने दूसरी शादी की तो लड़कों ने घर छोड़ दिया।

यह भी पढ़े- Uttarakhand में यहां होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, अब पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफतार,जानिए पूरा मामला।

लेकिन कुछ समय बाद उसके पहली पत्नी के बच्चों का घर आना-जाना शुरू हो गया और अब उसने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले ही उसकी दूसरी पत्नी ने उसके बेटे से शादी कर ली है और मां बेटे के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। इसके साथ ही व्यक्ति के द्वारा बताया गया कि उसकी पत्नी 20 हजार की रकम भी घर से निकाल कर ले गई है। इस मामले में Uttarakhand police ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Related posts

उत्तराखंड में यहां एक युवक ने दवाई के धोखे में गटक लिया जहरीला पदार्थ , स्थिति गंभीर

doonprimenews

देहरादून : रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर हुई थी बड़ी चोरी, अब गिरफ्त में आए चोर, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

25लाख के इनामी सुपारी किलर को उत्तराखंड STF ने किया गिरफ़्तार, पंजाब के तरनतारन में की थी सनसनीखेज हत्या

doonprimenews

Leave a Comment