Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड- दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में, एक की मृत्यु तीन लोग घायल।

उत्तराखंड (Uttarakhand)के उधम सिंह नगर से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है बता दें कि सितारगंज के बिज्टी मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मृत्यु हो गई, जबकि युवती समेत तीन लोग घायल हो गए। तीनों की गंभीर स्थिति को देख डॉक्टरों (doctor) ने उन्हें हायर सेंटर रेफर(higher centre refer) कर दिया है।

वहीं,प्राप्त हुई सूचना के अनुसार रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप निवासी रामदयाल (35) पुत्र मिट्ठू लाल अपनी पुत्री अंतरा के साथ बाइक से अपनी ससुराल खटीमा के सत्रहमील चौकी क्षेत्र के हल्दीफार्म जा रहे थे। वहीं, बिज्टी मार्ग पर पटिया गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। बता दें कि हादसे में बाइक सवार रामदयाल, अंतरा और दूसरी बाइक पर सवार चोरगलिया जिला नैनीताल निवासी तेज सिंह गोनिया, उनके साथी अल्मोड़ा निवासी राजेंद्र सिंह बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों को आपातकालीन 108 एंबुलेंस सेवा से नगर के सीएचसी(CHC) में भर्ती(Admit) कराया गया है

यह भी पढ़े –बड़ी खबर- दो छात्रों द्वारा किताब के बहाने घर में घुसकर दुष्कर्म को दिया गया अंजाम

आपको बता दें इसी दौरान डॉक्टर संदीप कौर(doctor Sandeep Kaur) ने रामदयाल को मृत घोषित कर दिया। साथ ही उनकी बेटी अंतरा व दोनों युवकों को गंभीरावस्था में हल्द्वानी के डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल(Hospital) के लिए रेफर (Refer)कर दिया।

Related posts

7 फरवरी से 1 से 9वी तक की कक्षाएं शुरू होने के आदेश हुए जारी,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Dehradun में ईद के कारण ट्रेफिक रूट किया गया डायवर्ट, इन इलाकों में रूट हुए डायवर्ट,देखिए पूरा रूट प्लान

doonprimenews

उत्तराखंड में वन विभाग ने तैयार किया फॉरेस्ट फायर एप, जंगलों को आग से बचाएगा

doonprimenews

Leave a Comment