Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand: हाईकोर्ट के उच्च अधिकारीको मिला धमकी भरा पत्र, 48 घंटो के भीतर इतनी रकम देने के लिए कहा .

हाईकोर्ट

हाईकोर्ट के उच्च पदासीन अधिकारी से जान के एवज में ₹50, करोड़ की मांग की गई है। पत्र में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए 48 घंटो में रकम देने के लिए कहा गया है। मल्लीताल कोतवाली पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ बताने के लिए तैयार ही नहीं है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को स्पीड पोस्ट के माध्यम से हाईकोर्ट स्थित महानिबंधक कार्यालय को एक पत्र मिला था। इस पत्र में हाईकोर्ट के एक वरीष्ठ अधिकारी के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से एवज में 48 घंटों के भीतर ₹50, करोड़ की मांग की गयी है। एफआईआर के मुताबिक स्पीड पोस्ट के लिफाफे पर पत्र भेजने वाले व्यक्ति का नाम और पता भी दर्ज है।

यह भी पढ़े – UKPSC Recruitment 2022- अगर आप भी काफी समय से कर रहे थे Sarkari Naukri की तलाश तो यह खबर आपके लिए है, लेखपाल और पटवारी पदों पर निकली बंपर भर्ती

पत्र मिलने के बाद हाईकोर्ट के सहायक निबंधक की ओर से मल्लीताल कोतवाली में शिकायत दर्ज कर मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने पत्र के लिफाफे में दर्ज नाम आई जुनार निवासी बिलासपुर छत्तीसगढ़ के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 386 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

Related posts

Uttarakhand :चारधामों के कपाट बंद होने का सिलसिला हुआ जारी, शीतकाल के लिए बंद हुए गंगोत्री धाम के कपाट

doonprimenews

Uttarakhand News- यूपीसीएल (UPCL) यहां बिजली नेटवर्क करने जा रहा स्थापित, भारत से सटी चीन-नेपाल सीमा पर बिजली से रोशन होंगे सेना के पोस्ट

doonprimenews

यहां अपनी मां के साथ अभद्र व्यवहार करना बेटे को पड़ गया भारी, पिता ने किया अपने ही बेटे की हत्या का प्रयास, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment