Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand : यहां शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील, बारात की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, 2 की मौत

कंटेनर

Uttarakhand के पर्वतीय मार्गों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। तो इसी बीच Uttarakhand से बहुत दुखद हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की बीती देर रात Uttarkashi के बौन-पंजियाला Moter Marg पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। वही इस दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। तो वही जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया। वाहन में कुल 4 लोग सवार थे।

बता दे की प्राप्त घटनाक्रम के अनुसार सोमवार की देर रात लगभग 2:45 बजे बौन- पंजियाला Moter Marg पर एक अशोका वाहन संख्या UK 10 CA-1137 पंजियाला विवाह समारोह से वापस लौट रहे थे। B-Tec College के पास वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। हालाँकि जिस हादसे में 2 लोगों Arvind Rawat (30) पुत्र ज्ञानेंद्र रावत व Raj veer Bisht (31) पुत्र जयवीर बिष्ट, निवासी बौन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि Rajaram Bisht व Jitendra Singh गम्भीर रूप से घायल हुए हैं।

यह भी पढ़े- अल्मोड़ा जिले के स्युनानी में युवक की लाश मिलने से हड़कंप, कल से गायब था युवक

वही तुरंत घायलों को 108 की मदद से जिला चिकित्सालय Uttarkashi में भर्ती किया गया है। पुलिस के अनुसार बताया जा रहा है की घटना देर रात को हुआ है। तो वही रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है और साथ ही साथ घटना की जानकारी हादसे के शिकार लोगों के परिवार वालो को दे दी गई है।

Related posts

नहीं रहे समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav), गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में हुआ निधन

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- चीन सीमा (China Border) को जोड़ने वाला जोशीमठ मलारी हाईवे पर बार-बार गिर रहा मलबा

doonprimenews

COVID UPDATE- प्रदेश मैं फिर से डराने लगा कोरोना का कहर, इतने मामले आए सामने, एक की हुई मौत।

doonprimenews

Leave a Comment