Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- एक बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोगों को सफर करना पड़ा भारी, सड़क दुर्घटना में दो की हुई मौत

Uttarakhand

जैसे की हमने आपको पहले भी बताया था की Uttarakhand हमेशा दुर्घटनाओं के मामले में संवेदनशील रहता है। जहां एक न एक सड़क हादसा होता ही होता है। तो इसी बीच एक और सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की एक बाइक पर तीन बच्चों के साथ पांच लोगों का सफर करना भारी पड़ गया। जिस समय बाइक कार से टकरा गई।

बता दे की एक बाइक पर तीन बच्चों के साथ पांच लोग सफर कर रहे थे, जो की बाइक सवार को बहुत भारी पड़ा। खबर के मुताबिक बताया गया जा रहा है की Rudrapur Highway पर बाइक कार से टकरा गई। जिस हादसे में मौके पर ही मामा-भांजे की मौत हो गई जबकि लोग घायल हुए है। घायलों को CSC में लाया गया। हालांकि, जहां से Doctors द्वारा प्राथमिक इलाज के बाद तीनों को रेफर कर दिया। कहा जा रहा है कि बाइक सवार में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

 खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की रविवार की शाम को Kelkheda निवासी Imran अपनी बहन Rizwana और तीन बच्चों को बाइक से उनके घर दोराहा चौक छोड़ने जा रहा था। उसी दौरान Rudrapur Highway पर Malaria Road के कट के पास विपरीत दिशा से आ रही कार से उनकी बाइक की टक्कर हो गई। जिस हादसे में  Imran (22), उसकी बहन Rizwana, (35) भांजा Arhaan (4), Firasaat (3) और भांजी Eidanur (2) गंभीर रूप से घायल हो गए।  

वही, जब Police मौके पर पहुंची तो Police और आसपास के लोगों द्वारा घायलों को 108 Ambulance सेवा से CSC बाजपुर भेजा गया। हालांकि, जहां Doctors द्वारा Imran और उसके भांजे Arhaan को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि वही Rizwana, Firasaat और Eidanur को प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया। 

यह भी पढ़े- लापता चल रहे तीन किशोरों के Govind Nagar से मिले शव, स्कूटी लेकर Siddhbali Temple के लिए निकले थे घर से

CO Bhupendra Singh Bhandari और Kotwal Praveen Koshyari पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दरअसल , घटना के बाद कार चालक कार लेकर फरार हो गया। फ़िलहाल, तो अभी Police द्वारा क्षतिग्रस्त बाइक को कब्जे में ले लिया गया है। Police ने Imran और Arhaan के शव कब्जे में लेकर CHC की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। वही, CO Bhupendra Singh Bhandari द्वारा बताया गया कि Imran ने हेलमेट नहीं पहना था। बाइक पर तीन बच्चों सहित पांच लोग सवार थे। उन्होंने कहा कि बाइक पर दो से अधिक और बिना हेलमेट के वाहन का प्रयोग करने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Uttarakhand weather alert : भारी बारिश को देखते हुए मुख्यमंत्री धामी ने जारी किये जरूरी आदेश, यहां पढ़िए सबकुछ

doonprimenews

Uttarakhnad : राज्य में नही थम रहे सड़क हादसे, अब यहां हुआ एक और भीषण सड़क हादसा

doonprimenews

बड़ी खबर: यहाँ अचानक नदी का जलस्तर बढ़ने से फंसे 2 युवकों को SDRF Team द्वारा किया गया रेस्क्यू

doonprimenews

Leave a Comment