Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking-जनपद चमोली में मकान ध्वस्त होने से हुआ बड़ा हादसा, हादसे में एक महिला की हुई मौत

Uttarakhand

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की चमोली में बड़ा हादसा हुआ है। जिसमे बताया जा रहा है की भूस्खलन से मकान ध्वस्त हुआ है। जिस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है।

वही जिसके बाद District Control Room द्वारा SDRF को सूचित कराया गया कि थराली पैनगढ़ में दो से तीन मकानों में मलवा आ गया है। जिसमें लगभग 3 से 4 लोगों के दबे होने की सम्भावना है।

तो वही खबर मिलते ही Commander SDRF Manikant Mishra द्वारा SDRF Rescue team को तुंरत घटनास्थल पर रेस्क्यू हेतु रवाना करने के लिए निर्देशित किया गया।

साथ ही वही उक्त आदेश के अनुपालन में पोस्ट अगस्तमुनि से Head Constable Harish Bangari के Humrah Team Rescue हेतु तत्काल मय रेस्क्यू उपकरणों के घटनास्थल पर पहुंची।

बता दे की घटनास्थल पर भूस्खलन के चलते पहाड़ से एक बहुत बड़ा पत्थर मकान से टकरा गया था, जिससे मकान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। जिस हादसे में 5 लोग दबे हुए थे। SDRF Rescue team द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए एक घायल व्यक्ति को क्षतिग्रस्त लेंटर के नीचे से रेस्क्यू कर तत्काल अस्पताल भेजा गया जबकि वही अभी भी एक व्यक्ति लेंटर के नीचे दबा है। जिसे निकालने के लिए टीम प्रयासरत है। दो घायलों को पूर्व में ही अस्पताल भेज दिया गया है। एक महिला की मृत्यु हो गई है।

यह भी पढ़े- पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री Imraan Khan को चुनाव आयोग ने 5 साल के लिए अयोग्य घोषित किया,चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर हुई फायरिंग।

मृतका

बंचुली देवी उम्र 70 वर्ष

घर के अंदर फंसे हुए व्यक्तियों का विवरण

1-घनानंद
2-देवानन्द

व्यक्तिगत कार से CHC थराली भेजे गए व्यक्तियों का विवरण

1-शांति देवी उम्र 35 वर्ष

2-योगेश पुत्र शांति देवी उम्र 15 वर्ष

Related posts

भारी बारिश से मसूरी- टिहरी बाईपास पर हुआ भूस्खलन, मार्ग हुआ बंद, 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद छोटे वाहनों के लिए खोला गया मार्ग

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update :आज से फिर करवट बदलेगा मौसम, मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का येलो अलर्ट

doonprimenews

DAV PG कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. केआर जैन ने दिया इस्तीफा

doonprimenews

Leave a Comment