Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- तपोवन टनल से एक और शव हुआ बरामद।

उत्तराखंड (Uttarakhand) चमोली से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि तपोवन टनल से एक और शव बरामद किया गया है। हालांकि ठीक 1 साल बाद एक शव और बरामद होने से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।

दरअसल बीते साल ऋषिगंगा में आपदा आई थी। उत्तराखंड के लोग वह मनहूस दिन अभी तक नहीं भूले हैं। हालांकि अभी तक वह खौफनाक मंजर लोगों के जहन में बसा हुआ है। जिसे बिल्कुल भी भुलाया नहीं जा सकता। आज भी कई लोग लापता हैं और कई लोग अभी तक मलबे में दफन है। जैसे-जैसे टनल की सफाई की जा रही है वैसे-वैसे शव बरामद किए जा रहे हैं। आपको तो पता ही है कि बीते दिन सोमवार को एक शव बरामद हुआ था तो उसके बाद आज एक शव और बरामद किया गया है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- उत्तराखंड में फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो लोग बताए जा रहे है घायल।

पिछले साल 7 फरवरी को चमोली तपोवन में आई आपदा में कई लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें बहुत से लोगों के शव बरामद कर लिए गए थे लेकिन कई लोग लापता थे। तो इसी बीच तपोवन टनल से मंगलवार को एक और शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचान रविग्राम निवासी दीपक टम्टा के रूप में की गई है। वहीं पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related posts

ट्रेनों में चलने वाले जीआरपी एस्कॉर्ट में अब महिला सिपाही भी होंगी शामिल,भीड़ प्रबंधन के लिए तैयार किया जाएगा वार्षिक कैलेंडर

doonprimenews

एसटीएफ को एक और बड़ी कामयाबी, यशपाल तोमर के एक और कारनामे की खोली पोल, जानिए क्या है मामला

doonprimenews

CNG गैस के सिलेंडर से भरा ट्रक बना आग का गोला,इस घटना में कोई जनहानि नही हुई ।

doonprimenews

Leave a Comment