Doon Prime News
uttarakashi

त्यूणी- मोरी उत्तरकाशी जाने वाले मार्ग पर भारी वाहनों का आना जाना हुआ बंद।

त्यूनी जाने वाले मार्ग पर आना जाना हुआ बंद

दिनांक 26 अगस्त 2022 की रात्रि त्यूणी फेडिज पुल जाने वाले मार्ग में कस्बा त्यूनी से करीब 4 किलोमीटर आगे चांदनी रोड के पास बनी पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण, उक्त पुलिया में भारी लोड वाहनों को प्रतिबंधित किया गया है।

  त्यूणी से फेडिज पुल, विकासनगर की तरफ जाने वाले भारी वाहनों को त्यूनी- दारागाड- अणू मार्ग से फेडिज पुल की तरफ भेजा जा रहा है।  डायवर्जन लगातार जारी है।

दिनांक 30 अगस्त 2022 को हनोल जागरण मेला होने के कारण त्यूनी- मोरी उत्तरकाशी जाने वाले मार्ग पर भारी वाहनों को दिनांक 30 अगस्त 2022 की प्रातः से दिनांक 31 अगस्त 2022 की शाम तक प्रतिबंधित किया जाएगा। इस संबंध में थानाध्यक्ष मोरी जनपद उत्तरकाशी से कर समन्वय किया गया है कि उपरोक्त तिथि को भारी वाहनों को मोरी से हनोल की तरफ प्रतिबंधित करें।

Related posts

Uttarakhand :सैन्य गतिविधियां बढ़ने और संरचनात्मक ढांचे में हो रहे परिवर्तन पर अब नजर रखने के लिए भारत ने तैयारी करी शुरू,, यहाँ 51हेक्टेयर भूमि में बनेगी बंकर और चौकियां

doonprimenews

Yamunotri : करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद खोला गया यमुनोत्री हाईवे,लेकिन बोल्डर व मलबा गिरने की आशंका के बीच जोखिम भरी आवाजाही कर रहे लोग

doonprimenews

उत्तरकाशी के नौगांव में मोबाइल टावर पर चढ़े कांग्रेस नगर अध्यक्ष, मचा हड़कंप, बॉबी पंवार की रिहाई की कर रहे मांग

doonprimenews

Leave a Comment