Doon Prime News
uttarakhand

UK Board कक्षा 10 का Result इस तारीख को किया गया जारी, देखिए कैसे करें चेक।

UK Board कक्षा 10 का परिणाम 2022: Uttrakhand से एक बड़ी अभी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Board 10वीं का Result इस तारीख को जारी करेगा, संभावित तारीख पर चेक करें UK Board कक्षा 10 के परिणाम 2022 को सुनिश्चित करें: Uttrakhand Board कक्षा 10वीं का Result कब जारी किया जाएगा। कैसे कर सकते हैं।

वहीं,Uttrakhand उत्परिवर्त कक्षा 10 क्लास का खतरनाक मौसम आने वाला खतरनाक है। Uttrakhand Board (यूके बोर्ड) 10वीं कक्षा की परीक्षा परीशन जारी करने वाला है। यूबीएसई के बारे में उद्घोषणा। 31 मई तक हालांकि, Board ने अभी तक किसी भी अधिनियम को जारी नहीं किया है, फिर भी मिडिया में यह कहा है कि Uttrakhand कक्षा 10वीं का Result, 12वीं के पहले से जारी किया जाएगा। Uttrakhand और 10वीं कक्षा। की परीक्षा (यूके बोर्ड 10वीं परीक्षा) का संचार 28 मार्च से 19 अक्टूबर 2012 तक किया गया था।

इसी के साथ छात्र अपना Result (यूके बोर्ड 10वीं परिणाम 2022) आधिकारिक वेबसाइट uaresults.nic.in पर चेक कर सकते हैं। रिजल्‍ट देखने के लिए अपना रोल नंबर इंटरप्रिटेशन होगा रिजल्‍ट (यूके बोर्ड 2022 परिणाम) चेक करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट uaresults.nic.in पर जाएं। एलाइन छात्र ubse.uk.gov.in पर भी जा सकते हैं। होमपेज पर दिए गए रिजल्‍ट लिंक (यूबीएसई कक्षा 10 परिणाम 2022) पर क्लिक करें। रोल नंबर और कैप्चा कोड इंटर करें। प्रेस करें. स्‍क्रीन पर रिजल्‍ट आ गया।

यह भी पढ़ें – *Haridwar कोर्ट का बड़ा फैसला, मां बाप के साथ दुर्व्यवहार करना पड़ेगा भारी, संपत्ति से बेदखल करने के दिए निर्देश।*

आपको बता दें कि यूके बोर्ड 10वीं रिजल्ट 2022 एसएमएस के जरिए: ऐसे चेक करें जो आपके घर में ही आपके लिए बेहतर होगा, वही विद्यार्थी ऐसे विद्यार्थी होगा जो (यूबीएसई कक्षा 10 परिणाम 2022 एसएमएस के माध्यम से) जर्ज़ मोबाइल पर Update होते हैं। मोबाइल के लिए अपने जैसा पसंद करने वाले को पसंद करें।अपने ब्लॉग्स में जाएं।कक्षा 10वीं का Result के लिए यूके 10 रोल नंबर लिखें। 676750 पर भर दें. कक्षा 10वीं का पर्मनम (यूके बोर्ड 10वीं परिणाम 2022) मोबाइल में अपडेट करें।

Related posts

Haldwani से शर्मनाक खबर, सुहागरात में Doctor ने पत्नी से बना डाले अप्राकृतिक संबंध, मुकदमा हुआ दर्ज

doonprimenews

चारधाम यात्रा-2022 का हुआ औपचारिक शुभारंभ, संसदीय कार्यमंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने दिखाई हरी झंडी

doonprimenews

Agnipath scheme : भारत बंद के ऐलान के बाद उत्तराखंड में अलर्ट, सुरक्षा व्यवस्था हुई चाल चौबंद, उठाए गए ये कदम

doonprimenews

Leave a Comment