Doon Prime News
udhamsinghnagar

यहाँ दो दिनों से लापता हुए युवक का गोला नदी के किनारे से मिला युवक शव , पुलिस जाँच में जुटी

शव

उत्तराखंड के उधमसिंहनगर जिले में अपराधों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। अब किच्छा में दो दिनों से लापता युवक का शव गोला नदी किनारे से मिला है। शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आकांक्षा जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई थी और शव को गोला नदी में लाकर फेंक दिया गया। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक शम्भू पुत्र सुशील दफफदार निवासी रेलवे कॉलोनी वार्ड नंबर छह बंडिया किच्छा जंगल से लकड़ी एकत्र कर अपने परिवार की गुजर बसर करता था मंगलवार को वह घर से निकला था। शाम को जब घर लौटकर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन शंभू का पता नहीं चला।

सुबह जब उसका भाई रवि उसे ढूंढ़ते हुए जंगल में घूम रहा था तो शव गौला नदी के किनारे मिल गया। उसके शरीर पर धारदार हथियार के निशान हैं साथ ही चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दिए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ ओमप्रकाश शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े – मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी,अगले 24घंटे में इन क्षेत्रों में भारी बारिश का अलर्ट

उसके कुछ समय बाद वारदात वाली जगह डॉग स्क्वाड भी पहुँच गया है। मौके से सबूत जुटाए जा रहे हैं। सीओ ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Related posts

सिविल लाइन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को मिली बड़ी सफलता, यूनिसेक्स सैलून मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट का किया भांडाफोड़ ।

doonprimenews

Rudrapur :पोस्टमार्टम हाउस में लम्बे समय से चल रहे जुए के धंधे का हुआ भंडाफोड़,इतने रुपयों के साथ तीन लोग गिरफ्तार

doonprimenews

Uttarakhand :आवासीय क्षेत्रों की तरफ रुख अपना रहे वन्यजीव, गेहूं की फसल काटने के दौरान मिले गुलदार के शावक,मचा हड़कंप

doonprimenews

Leave a Comment