Doon Prime News
udhamsinghnagar

पंजाब के पटियाला में तैनात सेना के जवान के साथ घटित हुआ हादसा , हादसे से परिजनों में मचा हडकंप

सेना जवान

एक बड़ी खबर सामने आई है। लालकुआं निकटवर्ती क्षेत्र जवाहर नगर निवासी सेना के जवान के साथ पंजाब के पटियाला में एक हादसा घटित खोने की खबर सामने आई है। सेना का जवान नहाते वक्त भाखड़ा नहर में बह गया पुलिस गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम ने सर्च अभियान शुरू कर दिया है। फ़िलहाल जवान का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। घटना से जवान के परिजनों में हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद अंतर्गत जवाहर नगर नगला निवासी सेना की आर्मर्ड रेजिमेंट का एक जवान भुवन चंद्र भट्ट 27 वर्षीय पुत्र हरदीप भट्ट पंजाब के पटियाला में तैनात है।

ऐसा बताया जा रहा है कि वह रविवार को दोपहर मे अपने चार पांच साथियों के साथ पास लेकर आर्मी एरिया से बाहर निकले थे। ऐसा बताया जा रहा है कि सामना रोड पर वह बाकड़ा नहर के पास घूमने के लिए गए हुए थे कि अचानक वहाँ यह हादसा घटित हो गया। सूचना मिलते ही स्थानीय पुरुष प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान शुरू कर दिया।

पुलिस, एसडीआरएफ और गोताखोरों की टीम भारतीय सेना के जवानों की तलाश में सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। जवान का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। वहीं यह घटना नहर में नहाने के दौरान हुई या फोटो खींचने के दौरान हुई। फिलहाल इस हादसे की वजह भी स्पष्ट नहीं हुई है।

यह भी पढ़े – देहरादून के मुख्य सचिव ने सचिवालय हेल्पलाइन के अंतर्गत शिकायतों के निस्तारण के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक कर जारी किए निर्देश .

इधर घटना से जवान के घरवालो में हड़कंप मच गया है। परिजन सूचना मिलते ही पटियाला के लिए रवाना हो गए थे। भुवन की पिछले वर्ष नवंबर के महीने में ही शादी हुई थी, जबकि उसकी बहन अभी आविवाहित है और बैंक में काम करती है। यह खबर सुनकर परिजन हतप्रभ हैं।

Related posts

यहां हुआ एक दर्दनाक सड़क हादसा बाइक सवार की मौके पर ही हुई मौत

doonprimenews

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

doonprimenews

Leave a Comment