Doon Prime News
udhamsinghnagar

ब्रांडेड कंपनी के रैपर में बिक रहा था नकली नमक, ऐसे खुली पोल

टाटा नमक

रुद्रपुरः कोतवाली क्षेत्र में नकली टाटा नमक बेचने का मामला सामने आया है. घटना का जैसे ही पता कंपनी के कर्मचारियों को लगा तो उन्होंने पुलिस के साथ छापेमारी की. जहां रम्पुरा क्षेत्र में एक दुकान से 13 कट्टे नकली नमक बरामद हुए. फिलहाल, पुलिस ने कंपनी के मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कुछ समय से उधमसिंह नगर जिले में कंपनी को टाटा नमक की खपत कम होने की रिपोर्ट मिली थी. जिसके बाद फैक्ट्री प्रबंधक ने क्षेत्र में सर्वे कराया तो टाटा नमक की खपत तो उतनी ही थी, लेकिन टाटा नमक के नाम पर ग्राहकों को नकली टाटा नमक बेचा जा रहा था. जिसके बाद दिल्ली से आई टीम ने क्षेत्र में कई जगह रेकी की.

यह भी पढ़े –  गंगनहर 15 october की रात को बंद हो जाएगी ,मध्य रात्रि 4 november को छोड़ा जाएगा पानी

वहीं, आज पुलिस टीम को साथ में लेकर छापेमारी की गई तो रम्पुरा क्षेत्र में एक दुकान से भारी मात्रा में डुप्लीकेट टाटा नमक के बैग बरामद हुए. जिसके बाद पुलिस ने बैग समेत दुकानदार को हिरासत में लेते हुए कई दुकानों में छापेमारी की. मामले में कई दुकानदारों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है.

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस और टाटा नमक फैक्ट्री की टीम ने रम्पुरा क्षेत्र से 13 बैग (673 पैकेट) नकली टाटा नमक बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी दुकानदार राकेश गुप्ता निवासी वार्ड 21 निकट काली मंदिर रम्पुरा के खिलाफ धारा 63/65 कॉपीराइट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर- बारिश बर्फबारी के बाद अब ऐसा रहेगा मौसम का हाल,मौसम विभाग ने दी जानकारी

doonprimenews

ऊधमसिंह नगर :रविवार शाम से था युवक लापता, सोमवार को अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

doonprimenews

SSP दिलीप सिंह कुंवर की पत्नी ने सुनीं पुलिसकर्मियों के परिवार की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

doonprimenews

Leave a Comment