Doon Prime News
udhamsinghnagar

पैसों की लालची मां रोज नाबालिग बेटी के शरीर का करती थी सौदा, 3 बार करा चुकी है शादी

रुद्रपुर: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ही नाबालिग बेटी से गंदा काम करवाती थी. इतना ही नहीं मां पैसे के लालच में बेटी की कई बार शादी भी करवा चुकी थी. पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की मां और मौसी समेत पांच महिला आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बुधवार को इस पूरे मामले का खुलासा किया. पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले नाबालिग लकड़ी घर से गायब हो गई थी. परिजनों ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच की तो लड़की यूपी के बिजनौर जिले से मिली. इसके बाद लड़की ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. उसी के आधार पर पुलिस ने लड़की की मां और उसकी मौसी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

यह भी पढ़े –  शिवरात्रि के लिए नीलकंठ पहुंचने लगे हैं शिवभक्त, खिले व्यापारियों के चेहरे

पुलिस ने मुताबिक आरोपी मां नाबालिग बेटी से गलत काम कराने के साथ उसकी तीन बार शादी भी करा चुकी है. एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि तीन दिन पहले एक महिला ने रुद्रपुर में पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर में महिला ने बताया कि बीस दिन पहले उसकी बहन घर पर आई थी. उसने बताया कि उसकी एक सहेली रुद्रपुर में रहती है, जिसके घर पर कुछ दिनों का काम है. इसके लिए वह रुपये भी देगी.

उसका कहना था कि उसकी बातों में आकर उसने अपनी 16 साल की बेटी को उस महिला के घर भेज दिया. आरोप है कि जब कई दिन बाद भी बेटी घर नहीं आई तो उसे कुछ शक हुआ. पड़ताल करने पर पता चला कि उसकी बहन ने उसकी बेटी को 80 हजार में बेच दिया है. इस पर उसने पुलिस की सूचना दी.

 

Related posts

बड़ी खबर- देहरादून में कम हो रहा है कोरोना का कहर, आज राज्य में मिले इतने नए संक्रमित

doonprimenews

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment