Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में आज हादसों का दिन, देहरादून में हुए 3 हादसे, 6 लोगों की मौत

हादसा

इस वक्त की बड़ी खबर देहरादून से आ रही है जहां सुबह सवेरे 3 हादसे हो चुके हैं जिनमें 6 लोगों की जान चली गई है दो हादसे देहरादून शहर में और एक त्यूणी में हुआ है। बता दें कि सीसीआर कंट्रोल रूम एवं 108 के माध्यम से 6.15am पर सूचना मिली कि बल्लीवाला फ्लाईओवर पर एक्सीडेंट हो गया है। सूचना प्राप्त होते ही मौके पर थाना अध्यक्ष थाना वसंत विहार अपनी फोर्स के साथ रवाना हुए और चिता कर्म गणों द्वारा बाइक सवार दो व्यक्ति जो कि बल्लूपुर से जीएमएस रोड की तरफ बिना नंबर वाले वाहन में जा रहे थे तेज गति होने के कारण फ्लाई ओवर के रेलिंग से टकरा गए थे। जिन्हें गंभीर चोट आई थी उनको सीनर्जी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाकर मोटरसाइकिल सवार विजय सेमवाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद सेमवाल निवासी अपर बद्रीश कॉलोनी लेन नंबर 2 धर्मपुर डांडा उम्र 26वर्ष को मृत घोषित किया गया एवं समीर पुत्र कीरत हाल पता S.R. टावर कॉल सेंटर बल्लूपुर मूल पता गुजरात उम्र 25 वर्ष जो कि गंभीर रूप से घायल है को एम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया मृतक के पंचायत नामा एवं पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी तथा घटना की विस्तृत जानकारी की जा रही है।

वही दूसरा हादसा आज सुबह 6:05 सनी मंदिर जीएमएस रोड पर हुआ। जिसमें बाइक चालक गौतम द्वारा सड़क पार करने वाले की व्यक्ति रघुवीर ठाकुर को केटीएम बाइक से आईएसबीटी से बल्लूपुर जाते वक्त टक्कर मारी गई। सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा बाइक में एक अन्य व्यक्ति पीछे बैठा था। घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर एवं दूसरे व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई शव दून अस्पताल मोर्चरी में रखे हैं. मिजोरम निवासी मृतकों के परिचित मौजूद है अन्य के परिजनों को भी सूचना भिजवाई जा रही है।

दुर्घटना में मृतकों का विवरण- सड़क पार करने वाला व्यक्ति –
रघुवीर ठाकुर पुत्र स्वर्गीय लालसोट ठाकुर निवासी निरंजनपुर चक्की टोला, मूल पता बिहार -65 वर्ष

बाइक चालक व सवार
गौतम पुत्र सिद्योदन चकमा निवासी कमला नगर 2मिजोरम 22वर्ष (दून पीजी में बीएससी का छात्र )

नियोन चकमा नामालूम निवासी कमला नगर थाना चौँगटे मिजोरम उम्र 20वर्ष (हिमगिरी कॉलेज सेलाकुई का छात्र है।

यह भी पढ़े –इस प्रदेश में लगने जा रहा है Online Game पर प्रतिबंध जानिए क्या है इसका कारण।

वहीं तीसरा हादसा त्यूणी में हुआ थाना त्यूणी को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम अणु से करीब 1 किलोमीटर आगे ग्राम अटल की तरफ बिरसारखड़ के पास एक बोलेरो पिकअप वाहन सड़क से नीचे पहाड़ी में गिर गई। सूचना मिलते ही थाना त्यूणी पुलिस राहत एवं बचाव सामग्री रस्सी आदि उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां जाकर पता लगा एक बोलेरो पिकअप UK07CD-0843 ज्योतिकूची उत्तरकाशी से सेब लेकर जा रही थी सड़क से लगभग 600 से 700 मीटर नीचे पहाड़ी में खाई में गिर रखी थी और मौके पर 2 मृतकों के शव पड़े थे। स्थानीय लोगों की मदद से सब का रेस्क्यू कर उन्हें सड़क पर लाकर 108 एंबुलेंस की मदद से मोर्चरी त्यूणी नहीं भिजवाया गया।
मृतकों की पहचान निम्न वत की गई है-
किशोर सिंह चौहान पुत्र अमर सिंह चौहान निवासी 249 पोस्ट टीकोची थाना मोरी उत्तरकाशी उम्र 25 वर्ष।

पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी पुरानी कालसी थाना कालसी जनपद देहरादून उम्र 40 वर्ष

Related posts

उत्तराखंड : देहरादून सहित तीन जिलों में ऑरेंज अलर्ट । जानिए मौसम का हाल ।

doonprimenews

COVID UPDATE- प्रदेश मैं फिर से डराने लगा कोरोना का कहर, इतने मामले आए सामने, एक की हुई मौत।

doonprimenews

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, पत्नी की मौत, पति घायल, सिर्फ 1 महीने पहले ही हुई थी शादी।

doonprimenews

Leave a Comment