Doon Prime News
tihri

ससुरालियों ने की सारी हदें पार , बहु को गर्म लोहे के तवे से बुरी तरह जलाया , जानिए क्या है पूरा मामला

गर्म तवे से बहु को ससुरालियों ने जलाया

एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। टिहरी के जाखणीधार निवासी एक विवाहिता के साथ जीवनगढ देहरादून में उसकी ससुरालियों ने वीभत्सता की सारी हदें की पार। पीड़ित महिला प्रीति 32 वर्षीय उसकी सास सुभद्रा और ननंद जया ने गर्म लोहे के तवे से बुरी तरह से उसके पूरे शरीर को जला दिया। उसके बाद पीड़िता के मायके पक्ष ने ससुरालियों के खिलाफ़ नई टिहरी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया।

दरअसल मामला तब सामने आया जब पीड़िता प्रीति की माँ सरस्वती शनिवार को अपनी बेटी के ससुराल जीवनगढ पहुंची, तो उन्हें उनकी बेटी से मिलने नहीं दिया गया। उसके बाद जब वह जबरन घर में घुसी तो उनकी बेटी बुरी तरह से घायल हालत में दिखी। ये देख वे दंग रह गई। जिसके बाद पीड़िता की सास और ननद ने पीड़िता की माँ के साथ अभद्रता व्यवहार करते हुए धमकी दी। जिसके बाद पीड़िता की माँ चुपचाप से अपनी पीड़ित बेटी को लेकर अपने घर रिडोल गांव जाखणीधार, टिहरी गढ़वाल पहुंची। बीते सोमवार को जब ग्राम प्रधान और अन्य ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मंगलवार सुबह पीड़िता प्रीति और ग्रामीण एसएसपी कार्यालय नई टिहरी पहुंचे और ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ़ शिकायत दर्ज की। मां ने बताया कि उनकी बेटी को बुरी तरह लोहे के तवे से जलाया गया है। उनकी बेटी के तीन बच्चे उसका विरोध करते थे तो बच्चे को भी मारा जाता था। उनकी बेटी के प्रति अनूप की मानसिक हालत ठीक नहीं है, जिसे कारण सास और ननद उनकी बेटी को बहुत मारते थे।

यह भी पढ़े – तीन मैचों की वनडे सीरीज में दूसरा वनडे जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी हरमन की टीम, जहां जाने कब और कहां देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण

पीड़ित महिला प्रीति 32 साल उसकी सास सुभद्रा और ननद जया ने गर्म लोहे के तवे से बुरी तरह से पूरे शरीर को जला दिया। वहीं एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि नई टिहरी कोतवाली में आरोपी सास और ननद के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। महिला का मेडिकल कराने के बाद उसे देहरादून बन यूनिट कॉरनेशन अस्पताल रेफर किया गया है।

Related posts

दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे :मरोड़ बैंड के पास खाई में गिरी कार, दो की मौत,कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए शव

doonprimenews

यहां यूटिलिटी खाई में गीरने से पांच लोगों की मौके पर मृत्यु , कई लोग घायल।

doonprimenews

Garhwal University :धूमधाम से मनाया गया स्वर्ण जयंती समारोह,वर्चुअल रूप से शामिल हुए सीएम, सम्बोधन में युवाओं से कही ये बात

doonprimenews

Leave a Comment