Doon Prime News
uttarakhand

शिवपुरी में फसे तीन Tracker, SDRF ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला सुरक्षित

ट्रैकर

उत्तराखंड से लोग बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि तीन Tracker ट्रैक पर फंस गए है। बता दे की SDRF द्वारा सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया गया है।

बता दे कि Tehri पुल की ब्यासी चौकी को जानकारी मिली थी की शिवपुरी से ऊपर ऊंचाई वाले इलाके में तीन Tracker फंस गए हैं। जिन को निकालने के लिए SDRF की जरूरत है। तो वही जानकारी मिलते ही पुलिस और SDRF की टीम फंसे Tracker को रेस्क्यू करने के लिए रवाना हो गई। हालांकि काफी प्रयासों के बाद SDRF द्वारा उनको बचा लिया गया।

SDRF टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि 3 ट्रैकस होटल से ट्रैकिंग करने के लिए रात को शिवपुरी से ऊपर पहाड़ी पर गए थे। जो की वहां जाकर रास्ता भटक गए। जिनमें से दो बमुश्किल रास्ता खोजते हुए नीचे आ गए थे, लेकिन एक Tracker फिर भटक गया।

यह भी पढ़े- Flipkart का ये ऑफर है शानदार, सिर्फ 13 हजार में मिलेगा Iphone, जानिए कैसे

बता दें कि SDRF टीम ने वहां पहुंचते ही सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चला दिया। करीबन 6 घंटे की सर्चिंग के उपरांत उक्त Tracker पर्व गर्ग पुत्र अजय गर्ग निवासी गांधीनगर, मेरठ उम्र 23 वर्ष को ढूंढ लिया। हालांकि Tracker चलने की हालत में नहीं था, जिसके कारण SDRF के जवानों को Tracker को अपनी पीठ पर उठाकर लाना पड़ा।

Related posts

Uttarakhand : यहां देखते ही देखते उड़ गई घर की छत, बाल बाल बची लोगों की जान

doonprimenews

यहां हुआ सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मामले में 7 लोग गिरफ्तार।

doonprimenews

हनुमत सेवा समिति के तत्वाधान में देवीय आस्था को मजबूत करने के लिए लोगों के द्वारा दिए गए मां गंगा से प्राप्त पत्थरो को सुन्दर शिव रूप प्रदान कर शिव भक्तों को सौंपा गया

doonprimenews

Leave a Comment