Doon Prime News
uttarakhand

इस युवक की जमकर हुई पिटाई , भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान भारत के खिलाफ लगारा था नारे

दुष्कर्म

एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक रविवार रात्रि में भारत पाकिस्तान के मैच के दौरान नगर के मल्लीताल क्षेत्र में मल्लीताल कोतवाली के पास ही गाडी पड़ाव पर एक युवक द्वारा कथित तौर पर भारत के विरोध में नारे लगाए जाने से हड़कंप मच गया।

ऐसा बताया गया की इस पर पहले तो स्थानीय युवकों ने ऐसे नारे लगाने वाले युवक को ऐसा ना करने को कहा, लेकिन जब वह नहीं माना तो उसकी पिटाई कर डाली और उसे पास के पुलिस थाने कोतवाली ले गए और पुलिस को सौंप दिया। अलबत्ता उसे कोतवाली ले जाने वाले युवकों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने देश विरोधी नारे लगाने वाले युवक को केवल चलानी कार्रवाई कर छोड़ दिया। जबकि नगर को कोतवाल प्रीतम सिंह ने इस घटना की जानकारी से इंकार किया। अलबत्ता ने बताया कि शराब पीकर आए दो युवकों के बीती रात्रि चालान किए गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक रविवार रात्रि भारत पाकिस्तान मैच के दौरान अचानक भारत मुर्दाबाद व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगा। इस पर उसे समझाया गया, लेकिन वह नहीं माना इस पर गुस्से में आकर कुछ युवकों ने उसकी पिटाई कर दी और थाने ले गए उसकी पिटाई होने की जानकारी लगने पर बरेली निवासी एक मुस्लिम युवक आया और देश विरोधी नारे लगाने वाले व्यक्ति का अभिषेक नाम का आधार कार्ड दिखाया और पुलिस द्वारा की गई चालानी कार्रवाई के बाद उसे अपने साथ ले गया।

यह भी पढ़े – शिक्षक दिवस के अवसर पर शिक्षा मंत्री ने की बड़ी घोषणा,22हज़ार प्राथमिक शिक्षकों को टैबलेट देने का किया ऐलान

इस पर स्थानीय युवकों का कहना था कि वास्तव में युवक मुस्लिम था और हिंदू नाम का आधार कार्ड बनाए हुए था। बताया जा रहा है कि युवक की वास्तविक पहचान ताणा बादली संभल यूपी निवासी अब्दुल कयूम पुत्र अब्दुल रशीद के रूप में की गयी। बताया जा रहा है कि पुलिस को नारेबाजी करने का कोई साक्ष्य नहीं मिला। इस कारण उसे चलानी कार्रवाई कर सख्त हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

Related posts

खटीमा में बारिश के बीच छाता लेकर सीएम धामी का डोर टू डोर कैंपेन, लगाया 60 पार का नारा

doonprimenews

भाजपा को पौडी लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी का इंतजार है

doonprimenews

Uttarakhand Breaking News- उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा, ऋषिकेश हाईवे पर झूमते हुए जा रहे युवक को कार ने मारी जोरदार टक्कर

doonprimenews

Leave a Comment