Doon Prime News
uttarakhand

यहां guest house में पहुंचे दो डंपर चालकों ने कर्मचारी की करी बेरहमी से पिटाई, जानिए कहां का है यह मामला

Uttarakhand के khatima से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार guest house में पहुंचे दो डंपर चालकों ने कर्मचारी को बेरहमी से पीटा उसको तब तक पीटते रहे जब तक उसकी जान नहीं चली गई जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया घटना के बाद से ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ।

बताया जा रहा है कि यह मामला शनिवार का है दो डंपर चालक शनिवार को मंडी के guest house में ठहरने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान उनकी वहां मौजूद मंडी के चतुर्थ श्रेणी कर्मी काशीपुर निवासी कैलाश थापा से कहासुनी हो गई मामला इतना ज्यादा बढ़ा कि डंपर चालकों ने उसकी पिटाई कर दी जिससे वह बेहोश हो गया।

वहीं, यह देख मंडी गेट पर तैनात security guard ने दोनों चालकों को पकड़ लिया साथ ही बेहोश हुए कर्मी कैलाश को जिला उप चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया रविवार को उपनिरीक्षक होशियार सिंह ने शव का पोस्टमार्टम कराया मृतक कैलाश अविवाहित था।

यह भी पढ़े – आज है Vaishakh Purnima, यहां जानिए इसका महत्व,पूजा विधि और उपाय

आपको बता दें कि मंडी समिति के लिपिक जीवन सिंह द्वारा बताया गया है कि कैलाश वर्ष 2018 से मंडी समिति खटीमा में चतुर्थ श्रेणी पद कार्यरत था लगभग डेढ़ वर्षीय वह मंडी समिति टनकपुर संबद्ध चल रहा था वर्तमान में वह मंडी के आवासीय परिसर में ही रहता था कोतवाल नरेश चौहान ने बताया है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

उत्तराखंड के युवाओं के लिए खुशखबरी, घर बैठे सरकारी विभागों में संविदा पर नौकरी पा सकेंगे युवा नहीं काटने होंगे दफ्तरों के चक्कर

doonprimenews

सीबीआई की रेड के बाद आप ने प्रधानमंत्री को बनाया निशाना, उत्तराखंड में सामने आ रहे घोटालों पर प्रधानमंत्री मोदी से चुप्पी तोड़े :आप

doonprimenews

उत्तराखंड में महंगी होगी बिजली, उपभोक्‍ताओं की जेब होगी ढीली, जानें कितनी होगी बढ़ोतरी

doonprimenews

Leave a Comment