Doon Prime News
uttarakhand

बरेली से काशीपुर जा रही ट्रेन को बाजपुर स्टेशन पर रोका, यात्रियों में बना अफरा -तफरी का माहौल,जाने क्या है पूरा मामला

बड़ी खबर सुल्तानपुर पट्टी से जहाँ कोसी नदी, पुल के खतरे के निशान तक पानी आने पर बरेली से काशीपुर जा रही ट्रेन संख्या 05336 को बाजपुर स्टेशन पर रोक दिया गया । जी हाँ बता दें की काशीपुर जाने वाले करीब 65 यात्रियों को एक बस और दो कारों से काशीपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ा गया।

आपको बता दें की मंगलवार देर शाम नौ बजे बरेली से काशीपुर जा रही ट्रेन को अचानक बाजपुर स्टेशन पर रोक दिया गया। रेलवे अधिकारियों ने सूचना दी कि कोसी नदी में आई बाढ़ में सुल्तानपुर पट्टी के पास कोसी नदी के रेलवे पुल पर खतरे के निशान तक पानी आने के कारण ट्रेन को बाजपुर स्टेशन पर रोका गया है जिससे खलबली मच गई। काशीपुर के यात्रियों को भी बाजपुर में उतारा गया जिससे यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया। कई यात्रियों के परिजन स्टेशन पर पहुंच गए।

सूचना पर विहिप के जिला मंत्री यशपाल राजहंस, भाजपा युवा मोर्चा मंडल उपाध्यक्ष अनुज तिवारी, तेज प्रकाश, शिवा, अमन सहित कई कार्यकर्ता स्टेशन पर पहुंचे। कार्यकर्ताओं की मदद से एक बस ओर दो कार मंगाई गईं। इन बस और दो कारों से यात्रियों को काशीपुर रेलवे स्टेशन छुड़वाया गया। इस प्रक्रिया में घंटाभर यात्रियों को स्टेशन पर बैठना पड़ा।

बताया जा रहा है कि कोसी नदी रेलवे पुल पर बने नौ गोलो में सात नंबर के गोले की पिचिंग बह गई है जिस कारण ट्रेन को बाजपुर स्टेशन पर रोका गया है। यह ट्रेन बुधवार सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर कासगंज रवाना होगी। इधर इज्जत नगर रेलवे मंडल के जन संपर्क अधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि रेलगाड़ी को फिलहाल बाजपुर स्टेशन पर रोका गया है।

यह भी पढ़े –अगर आप भी चाहते हैं संकटों से निवारण, तो रोज सुबह इस तरह करें गणेश जी की उपासना*

जानकारी के लिए बता दें की करीब 65 यात्रियों को बस और वाहनों से काशीपुर स्टेशन रेलवे पर छोड़ा गया जिसका किराया रेलवे विभाग वहन करेगा। इधर सूचना पर रेलवे अधिकारियों ने कोसी नदी रेलवे पुल का मुआयना किया। मौके पर अवर अभियंता जयदीप लाल, सुबोध कुमार, अखलेश कुमार, आदि थे।

Related posts

उत्तराखंड : पौड़ी गढ़वाल जिले के बीरोखाल इलाके में बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी , घटनास्थल पर पहुचकर सीएम धामी ने वहाँ के लोगों से की मुलाकात

doonprimenews

Uttarakhand :अब एक अप्रैल से पीने का पानी भी होगा महंगा,9से 15फीसदी तक होगी वृद्धि

doonprimenews

Uttarakhand news- हरिद्वार पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, सिपाही की आंख फोड़ने के मामले में फरार चल रहे एक 50 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया ग्रिफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment