Doon Prime News
uttarakhand

विधानसभा अध्यक्ष अचानक पहुंची अनुभागों में दिए कार्यालय की व्यवस्थाओं को दिए दुरुस्त करने के निर्देश, अधिकारियों में मचा हड़कंप

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी आए दिन विभिन्न मामलों में जल्दी एक्शन लेने के चलते चर्चाओं में बनी हुई हैं। और आज फिर वें चर्चाओं में बनी है जिसका कारण विधानसभा में बैकडोर भर्तियां रद्द करने के बाद स्पीकर ऋतु खंडूड़ी भूषण का बृहस्पतिवार को अचानक अनुभागों में दौरा है ।जी हाँ बता दें की उनके अचानक आने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। स्पीकर ने अनुभागों में उपस्थिति रजिस्टर का निरीक्षण किया और कार्यालय की व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के भी निर्देश दिए।


आपको बता दें की उन्होंने कर्मचारियों व अधिकारियों की उपस्थिति देखने के साथ ही जॉब प्रोफाइल के बारे में जानकारी ली। विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भूषण ने व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए सभी अनुभागों, अधिकारियों के कार्यालय कक्ष, सभागारों सहित समितियों के कार्यालयों का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े -**यहाँ  दो दिनों से लापता  हुए युवक का गोला नदी के  किनारे से मिला युवक  शव , पुलिस जाँच में जुटी*


वहीं स्पीकर ने व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को सुझाव देते हुए आवश्यक दिशानिर्देश भी दिए। विधानसभा अध्यक्ष ने सबसे पहले गैलरियों में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अनुभागों के कार्यालय कक्ष में स्टाफ के बैठने की व्यवस्था से लेकर, समितियों के कार्यालय कक्ष से संबंधित सभी विषयों की जानकारी ली। पुस्तकालय का भी निरीक्षण किया।
इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने सभी अनुभागों में पहुंचकर स्टाफ की उपस्थिति के बारे में भी जानकारी ली। साथ ही अनुभागों एवं समितियों में उपस्थित अधिकारियों से उनकी जॉब प्रोफाइल के बारे में भी पूछा। इस दौरान सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने कक्ष में पाए गए। इस मौके पर प्रभारी सचिव हेम पंत, उप सचिव नरेंद्र रावत, प्रमुख निजी सचिव अजय अग्रवाल, वरिष्ठ व्यवस्था अधिकारी दीपचंद, मार्शल लक्ष्मण सिंह रावत सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

Related posts

आज से शुरू होगा विधानसभा का शीतकालीन सत्र, इन मुद्दों के साथ सरकार को घेरेगा विपक्ष

doonprimenews

अधिकारी डॉ वी वी आर सी पुरुषोंतम ने सोमवार को लोकसभा चुनाव को लेकर समीक्षा बैठक लीं

doonprimenews

Big Breaking- शिक्षा विभाग में इन अधिकारीयों को मिले प्रमोशन, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment