Doon Prime News
uttarakhand

युवती ने शादी करने से किया इनकार, तो आशिक ने बिना सोचे समझे उठाया ये खौफनाक कदम

छात्र ने की आताम्हात्य

District headquarters के पास उजेली में एक युवक अपनी कार में संदिग्ध अवस्था में मृत पाया गया। साथ ही युवक के परिवार वालो द्वारा बताया गया कि युवक Uttarkashi अपनी प्रेमिका से मिलने आया था और शादी करना चाहता था। हालांकि, जब प्रेमिका ने शादी से इनकार किया तो युवक द्वारा जहर खाकर आत्महत्या कर ली गई। आत्महत्या करने से पहले युवक द्वारा जहर खाने की बात फोन पर अपने भाई को बताई गई थी।

साथ ही खबर के मुताबिक यह बताया जा रहा है की युवती किसी Government department में काम करती है। बृहस्पतिवार सुबह उजेली में National Highway पर युवक एक कार में संदिग्ध अवस्था में पड़ा था। जिसके बाद खबर मिलते ही पहुंची 108 सेवा युवक को जिला अस्पताल लाई। जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। Hospital Management की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़े- दुबई जा रहे व्यक्ति के पास से इस एयरपोर्ट पर किये गए 11.87 लाख डाॅलर बरामद, AIU द्वारा की गई कार्रवाई

वही, जब जांच की गई तो युवक की जेब में एक कागज़ मिला जिसकी मदद से युवक की पहचान Bhupesh Chandra Bahuguna resident Okal Kanda, तहसील धारी नैनीताल के रूप में हुई। जिसके बाद कोतवाली Uttarkashi के In-charge Inspector Dinesh Kumar द्वारा बताया गया कि Police के पहुंचने के कुछ देर बाद ही Bhupesh के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति द्वारा खुद को Bhupesh का भाई Suraj बताया गया। जिसके बाद उसके भाई ने Police को बताया कि Bhupesh उत्तरकाशी निवासी किसी युवती को मिलने गया था, जिससे उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Related posts

देहरादून के डीएवी कॉलेज की दीवार गिरने से बहन की हुई मौत, भाई गंभीर रूप से घायल,छात्रसंगठन से जुड़े छात्रों ने प्राचार्य से मांगा इस्तीफा

doonprimenews

यहां guest house में पहुंचे दो डंपर चालकों ने कर्मचारी की करी बेरहमी से पिटाई, जानिए कहां का है यह मामला

doonprimenews

Big Breaking- उत्तराखंड में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए सीएम धामी (CM Dhami) ने प्रदेश में हो रही अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का जायजा

doonprimenews

Leave a Comment