Doon Prime News
uttarakhand

लापता चल रहे तीन किशोरों के Govind Nagar से मिले शव, स्कूटी लेकर Siddhbali Temple के लिए निकले थे घर से

सेना जवान

लापता चल रहे तीन किशोरों के Kotdwar के Govind Nagar से सोमवार को शव मिले है। आपको बता दे की दो दिन पहले तीनों किशोर Siddhbali Temple के लिए निकले थे। वही, जिसके बाद लापता किशोरों की कोतवाली में गुमशुदगी की दर्ज कराई गई थी। हालांकि, जब तीनों किशोरों के शव बरामद होने की सूचना मिली तो परिवार में मातम पसर गया है। 

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की सोमवार सुबह पांचवें मिल के पास खोह नदी में तीन शव मिले है। जिसकी सूचना मिलते ही Police मौके पर पहुंची। Kotdwar Dugadda Road पर Kotdwar से लगभग छह किमी आगे खोह नदी के तट पर तीनों युवकों के शव बरामद किए। जिसके बाद SDRF और Police Team द्वारा तुंरत तीनों शवों को खोह नदी से निकाला गया। 

यह भी पढ़े- Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग द्वारा 14 और 15 सितंबर को देहरादून समेत आठ जिलों में जताई गई भारी बारिश की आशंका

साथ ही वही Police द्वारा Highway पर किशोरों की स्कूटी भी बरामद की गई। मामले की जांच जारी है। हादसा कैसे हुआ Police इसकी जानकारी जुटा रही है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक तीनों किशोर घर से स्कूटी लेकर निकले थे।

Related posts

भीमताल में पर्यटकों की कार खाई में गिरने से 5 घायल, मसूरी हादसे में भी 2 जख्मी

doonprimenews

कई वर्षो से फरार चल रहे खुंखार डाकूओ को एसटीएफ उत्तराखण्ड द्वारा राजस्थान से किया गया गिरफ्तार

doonprimenews

यूकेएसएससी पेपर लीक मामले में चल रही जांच के बीच युवाओं के लिए मुख्यमंत्री धामी ने सुनाई खुशखबरी, जल्द 19000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी शुरू

doonprimenews

Leave a Comment