Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड महिला मंच की ओर से तथ्यान्वेषण के लिए अंकिता के गांव श्रीकोट और वनंत्रा रिजॉर्ट पहुंची टीमें, कहा -मामले में सही जांच है जरूरी

खबर उत्तराखंड में हुए अंकिता हत्याकांड से सम्बन्धित है।उत्तराखंड महिला मंच की ओर से अंकिता हत्याकांड को लेकर देश के विभिन्न महिला संगठनों की टीम तथ्यान्वेषण के लिए अंकिता भंडारी के गांव डोभ श्रीकोट पहुंची। जी हाँ,डालमिया धर्मशाला में आयोजित बैठक में टीम की सदस्यों ने बताया कि पहली टीम अंकिता भंडारी के गांव से होकर श्रीनगर पहुंच चुकी है जबकि दूसरी टीम ऋषिकेश में वनंत्रा रिजॉर्ट व चीला बैराज के आसपास की जगहों का दौरा कर लोगों से पूछताछ कर रही है।


आपको बता दें की मानवाधिकार संगठन पीयूसीएल की राष्ट्रीय सचिव कविता श्रीवास्तव ने कहा कि कमेटी का उद्देश्य अंकिता की न्याय की लड़ाई में सही और न्यायपूर्ण जांच करवाना है। ऐडवा संगठन में दिल्ली की सचिव मैमूना ने कहा कि अंकिता मामले में बुलडोजर से सबूतों को मिटाने का काम कर अपराधियों को संरक्षण दिया है।

यह भी पढ़े -*Cash Deposit New Rule- अगर आप भी बड़े ट्रांजैक्शन करते हैं तो आपके लिए ये खबर काम की है, Income tax department ने एक बड़े नियम में किया बदलाव, आइए जानते हैं नया नियम*


वहीं उत्तरकाशी से पहुंची पुष्पा चौहान ने कहा कि अभी तक अं/किता हत्याकांड में जो कार्रवाई हुई उसमें साक्ष्यों को मिटाने की कोशिश की गई है। इस मौके पर समाजसेवी अनिल स्वामी, उत्तराखंड आंदोलनकारी मदन मोहन नौटियाल, प्रताप भंडारी, अंकित उछोली, प्रभाकर बाबूलकर, रेशमा पंवार, शिवानी पांडे, गंगा असनोड़ा व उमा भट्ट आदि मौजूद थे।

Related posts

Uttarakhand के Yashvant का कमाल, जर्मनी की इस कंपनी में हुआ सिलेक्शन, मिलेगी 23 करोड़ रुपए सैलरी

doonprimenews

दीपावली की धूमधाम के बीच उत्तराखंड में 12 से अधिक जगहों पर लगी आग, दौड़ती रही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां।

doonprimenews

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

Leave a Comment