Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand में यहां होटल में चल था सेक्स रैकेट, अब पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफतार,जानिए पूरा मामला

विजिलेंस

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर के निर्देशन में दिनांक 14 मई 2022 को थाना कुंडा पुलिस एवं जनपद उधम सिंह नगर की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य के नेतृत्व में सरवरखेड़ा स्थित होटल पैराडाइज से 07 युवक एवं 08 युवतियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, होटल स्वामी वेदप्रकाश चौहान एवं उनकी पत्नी की अपराध में संलिप्तता पाई गई थी।

बता दे की जिनकी तलाश की जा रही थी, पकड़े गए युवक युवतियों के पास से कई आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई थी , एवं दो अन्य नाबालिग युवतियां भी बरामद हुई थी ,जिनसे उनकी माता ही होटल मालिक वेदप्रकाश चौहान के साथ मिलकर देह व्यापार का कार्य करवाती थी ,इनकी माता भी गिरफ्तार हुई थी , इन दोनों नाबालिग युवतियों को अभिरक्षा में वन स्टॉप सेंटर रुद्रपुर भेजा गया था ।

यह भी पढ़े- Uttarakhand : हाथ में तेजाब की बोतल पकड़ युवती से धर्म परिवर्तन कर शादी का बनाया दबाव, मना किया तो दी जलाने के धमकी।

प्रकरण के संबंध में थाना कुंडा पर अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम की धारा-3/4/5/6/7/8/9 ,354IPC व 7/8/16/17एवं पोक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया था । पकड़े गए सभी व्यस्क अभियुक्तों को नियत समय पर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर जेल भेजा जा चुका है । फरार अभियुक्त / होटल स्वामी वेदप्रकाश चौहान आज गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

Udham Singh Nagar: नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे में बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या, हत्‍यारे फरार: मचा हड़कंप

doonprimenews

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, सेकंड ईयर के MBBS छात्र ने Aims की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।

doonprimenews

जमीला उर्फ पूजा शर्मा: दुष्कर्म के झूठे आरोपों में फंसाने वाली महिला , कारनामे पढ़कर रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

Leave a Comment