Doon Prime News
uttarakhand

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में है जुटी

शव

मल्लीताल क्षेत्र में स्थित गोपाल सदन में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है बता दें कि युवक के सीने में गोली लगी है शव के समीप पुलिस ने तमंचा और एक खोखा बरामद किया है जानकारी मिलने पर एसएसपी पंकज भट्ट समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

सूचना के अनुसार शुक्रवार की सुबह गोपाल सदन में विजिलेंस विभाग देहरादून में सेवारत अनिल पांडे के घर के बाहर लोगों ने युवक के शव को देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलने पर कोतवाल प्रीतम सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़े- देहरादून में कॉलेज हॉस्टल के बाहर छात्रा को गोली मारने वाला आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में की थी वारदात 

आपको बता दें कि जांच में पता चला है कि मृतक राजस्थान का रहने वाला है और उसका नाम सौरभ पांडे है यह हत्या है या आत्महत्या इसकी जांच की जा रही है युवक वहां कैसे पहुंचा पुलिस इसकी भी जांच कर रही है पुलिस की मानें तो जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा वहीं, जिस मकान के पास शव पड़ा मिला वहां विजिलेंस अधिकारी अनिल पांडे का परिवार रहता है हालांकि आसपास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनाई देने के बाद से इनकार कर दिया है।

Related posts

Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड (Uttarakhand) में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Alert जारी।

doonprimenews

मुख्यमंत्री धामी ने देवभूमि आगमन पर चरण धोकर शिव भक्तों का किया स्वागत

doonprimenews

देहरादून पुलिस ने किया स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार का पर्दाफाश , महिला मैनेजर और  एक पुरुष को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment