Doon Prime News
uttarakhand

यहां विजिलेंस की टीम द्वारा वरिष्ठ क्लर्क को रिश्वत लेने के आरोप में किया गया गिरफ्तार

विजिलेंस

रिश्वत लेने के आरोप में विजिलेंस की Team द्वारा नगर पंचायत Sultanpur Patti के वरीष्ठ लिपिक Devnath Mishra को रंगे हाथों पकड़ा है। विजिलेंस की Team द्वारा Devnath Mishra के पास से रिश्वत के 26,000 रूपये भी बरामद कर लिये गए हैं। Team अपने साथ Devnath Mishra को रूद्रपुर ले गई है।

बता दे की प्राप्त सुचना के मुताबिक नगर पंचायत Sultanpur Patti में वरीष्ठ लिपिक पद पर तैनात Devnath Mishra पर शमशाद अहमद नाम के एक ठेकेदार द्वारा बिल पास कराने के ऐवज में 30 हजार रूपये की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया गया था। ठेकेदार के इस आरोप को संज्ञान में लेकर गुरूवार को Police अधीक्षक विजिलेंस कुमाऊं प्रह्लाद मीणा के निर्देश पर हल्द्वानी से आई विजिलेंस की Team द्वारा आरोपों को सही पाते हुए Sultanpur Patti नगर पंचायत के कार्यालय में तैनात क्लर्क Devnath Mishra को 26,000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़े- शिक्षा विभाग को जल्द ही मिलेंगे 449 प्रवक्ता, पर्वतीय क्षेत्रों के स्कूलों में सुचारू रूप से होगा पठन-पाठन ।

वही, कार्रवाई के समय Team घंटों तक पंचायत कार्यालय में अंदर से ताला लगाकर मौजूद रही तथा पूछताछ करती रही। अंत में देर शाम Team आरोपी लिपिक के खिलाफ मुकद्मा दर्ज करते हुए उसको अपने साथ रूद्रपुर ले गई।

Related posts

Uttarkashi Avalanche: Uttarkashi में हिमस्खलन की चपेट में आए एक पर्वतारोही का शव बेस कैंप से Matali Helipad लाया गया, बाकि बचे पर्वतारोहियों की तलाश अभी भी जारी

doonprimenews

Badhrinath Highway – बदरीनाथ हेगल मारवाड़ी बाईपास के निर्माण पर लगी रोक हटी , इन शर्तों को ध्यान में रखते हुए होगा काम शुरू

doonprimenews

नैनीताल हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों का किया तबादला,जानिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

Leave a Comment