Doon Prime News
uttarakhand

रुद्रपुर पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, फैक्ट्री का चालक ही निकला चोर

रुद्रपुर: पुलिस ने बीते दिन हुई चोरी का खुलासा कर दिया है, पुलिस इसे कामयाबी के तौर पर देख रही है. लाखों की चोरी के मामले में पंतनगर पुलिस ने फैक्ट्री के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक से 32 लाख की नगदी, 39 चांदी के सिक्के व एक चांदी की मूर्ति बरामद कर लिया गया है.

पंतनगर थाना क्षेत्र के सिडकुल स्थित सेक्टर IIDC प्लाट 91 में तुलब्रास फार्मलेशन कंपनी में बीते देर रात चोरों ने 32 लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया था. घटना की जानकारी फैक्ट्री मालिक द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद से ही पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने प्रीतबिहार से आरोपी फैक्ट्री के कार चालक मोहित गुप्ता को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़े – DGP अशोक कुमार ने की समीक्षा बैठक, मतगणना दिवस को लेकर अधिकारियों को दिये निर्देश

उसी की निशानदेही पर प्रीतबिहर के एक घर से पुलिस ने 32 लाख रुपए, 10ग्राम के 39 चांदी के सिक्के एक चांदी की मूर्ति बरामद की. पूछताछ में आरोपी मोहित ने घटना को अंजाम देने की बात कबूली है. एसएसपी बरिंदर जीत सिंह द्वारा टीम को 25हजार इनाम देने की घोषणा की है.

Related posts

Chardham Yatra :गौरीकुंड हादसे के बाद लिया गया बड़ा फैसला, अब चारधाम यात्रा मार्ग सहित सभी मार्गों का होगा सर्वेक्षण

doonprimenews

गोवर्धन पूजा यानी अन्नकूट के पर्व पर सीएम पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दी गोवर्धन पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं व बधाई .

doonprimenews

उत्तराखंड में हुआ बड़ा हादसा, सेकंड ईयर के MBBS छात्र ने Aims की छठी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या।

doonprimenews

Leave a Comment