Doon Prime News
rudraprayag

Uttarakhand :बाबा केदार के चरणों में पहुंचे अभिनेत्री कंगना रनौत और महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज ,किए दर्शन और मांगी सबके कल्याण की मन्नत

उत्तराखंड में इन दिनों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है। ग्यारहवें ज्योर्तिलिंग श्री केदारनाथ धाम में दर्शन करने के लिए देश और विदेश से श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स भी बाबा के दर्शन करने के लिए उत्तराखंड जा रही हैं। बुधवार को बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत केदारनाथ धाम पहुंची।


जी हाँ,फायर ब्रांड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बाबा के दर्शन किये। महामंडलेश्वर स्वामी 1008 कैलाशानंद जी महाराज भी कंगना के साथ धाम पहुंचे और भगवान केदारनाथ के दर्शन किये। इस अवसर पर श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) मुख्य कार्यधिकारी /केदारनाथ उत्थान चैरिटेबल ट्रस्ट के संयुक्त सचिव योगेन्द्र सिंह ने कंगना रनौत का स्वागत कर भगवान केदारनाथ जी का प्रसाद, भस्म, रुद्राक्ष माला भेंट की।

यह भी पढ़े –*Uttarakhand Board Result 2023:इंतजार की घड़ी हुई खत्म, इस दिन जारी होगा उत्तराखंड बोर्ड कक्षा दसवीं और बारहवीं का परिणाम,यहाँ जाने कब और कहाँ देख सकेंगे परिणाम*


बता दें की बाबा केदारनाथ के दर्शन करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि मैंने सभी के कल्याण के लिए भगवान के दरबार में प्रार्थना की है। वह समर्पण भाव से केदारनाथ पहुंची हैं। यहां आकर सनातन धर्म के प्रति उनकी आस्था, प्रण को अधिक शक्ति मिली है। माथे पर चंदन लगाए कंगना बाबा के दरबार में मत्था टेकते नजर आईं।

Related posts

Snowfall:मौसम बदला,निचले क्षेत्रों में हुई बारिश तो वहीं केदारनाथ -बद्रीनाथ में हुई बर्फबारी, देखें तस्वीरें

doonprimenews

Kedarnath :15.70लाख से ज्यादा श्रद्धालु पहुंच चुके धाम,पिछले साल का रिकॉर्ड टूटा

doonprimenews

Kedarnath :छौड़ी के समीप पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आई युवती, मौके पर हुई मौत,एक अन्य व्यक्ति घायल

doonprimenews

Leave a Comment