Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में गरमाई सियासत, सीएम धामी के ” दाढ़ी रखने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता ” वाले बयान पर हरीश रावत ने किया जोरदार पलटवार

उत्तराखंड में एक बार फिर सियासत गरमा गई है। जी हां बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की दाढ़ी पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बयान के बाद पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी उनको उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाता। दरअसल, पुष्कर सिंह धामी ने एक दिन पहले राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि दाढ़ी बढ़ाने से कोई प्रधानमंत्री नहीं बन जाता।


आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर काफी चर्चाओं में भी है। सीएम धामी की ओर से राहुल गांधी पर किया गया तंज पूर्व सीएम रावत को नागवार गुजरा और पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने जवाब दिया है।

यह भी पढ़े -*Laptop Speed Boosting- भी लैपटॉप की स्पीड स्लो हो गई है अगर आपके तो रातों-रात बढ़ जाएगी स्पीड! ये 5 टिप्स अपनाते ही दिखेगा असर*


जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दाढ़ी बढ़ाई थी उस वक्त बंगाल में हुए चुनावों से जोड़कर देखा जा रहा था। रावत ने कहा कि दाढ़ी सम्मान का प्रतीक है और देश के प्रतिष्ठित समाज के लिए वह धर्म का हिस्सा भी है।संत, महात्मा,पीर,फकीर सब दाढ़ी रखते हैं।दाढ़ी रखने वाले हमारे देश में राष्ट्रपति भी हुए हैं और प्रधानमंत्री भी हुए हैं। एक बात सत्य है कि दाढ़ी रखने से कोई गुरु रविंद्र नाथ टैगोर नहीं बन जाता।

Related posts

Uttarakhand : देश की रक्षा करते हुए सीमा पर शहीद हुआ उत्तराखंड का एक और लाल

doonprimenews

Uttarakhand roadways की बसों को नहीं मिलेगी दिल्ली में एंट्री, ये है कारण

doonprimenews

स्वर्णमंडित हुआ केदारनाथ धाम का गर्भगृह, दानिदाता के सहयोग से लगाई गई 550सोने की परतें

doonprimenews

Leave a Comment