Doon Prime News
uttarakhand

उत्तराखंड में यहां से पुलिस ने लाखों का स्मैक किया बरामद, साथ हि तस्कर हुआ गिरफ्तार।

विजिलेंस

उत्तराखंड में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ता दिखाई दे रहा है तो एक तरफ पुलिस नशे के कारोबार करने वाले लोगों को पकड़ रही है इसी के साथ और कई अभियान भी चला रही है तो इसी बीच उधम सिंह नगर से एक बड़ी सफलता हाथ लगी है बताया गया है कि पुलभट्टा थाना पुलिस ने 30 लाख की 200 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है बताया गया है कि आरोपी युवक उत्तर प्रदेश से स्मैक लाकर उधम सिंह नगर जनपद में सप्लाई करने का काम किया करता था पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वहीं, उसके कब्जे से 200 ग्राम स्मैक बरामद की गई पुलभट्टा थाना पुलिस उत्तर प्रदेश उत्तराखंड बॉर्डर पर चेकिंग कर रही थी पुलिस ने एक अपाची बाइक सवार युवक को हिरासत में लिया उसके कब्जे से पुलिस ने 200 ग्राम स्मैक बरामद की है पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम नईम निवासी सीबीगंज बरेली उत्तर प्रदेश बताया है।

यह भी पढ़े – यहां एक छात्रा को प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ कुछ दरिंदो ने किया गैंगरेप, फिर कर दी हत्या।

आपको बता दें कि इसी के साथ पुलिस ने बाइक को भी अपने कब्जे में ले लिया आरोपी नईम उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से स्मैक लेकर आता था और यहां सप्लाई करता था इससे पहले भी यह इस मामले में कई बार जेल जा चुका है उधम सिंह नगर जिले के एएसपी मनोज कुमार कल्याल ने मामले का खुलासा कर बताया है कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 30 लाख है पुलिस टीम को एसएसपी 5000 इनाम देने की घोषणा की गई है।

Related posts

Flipkart Amazon से भी आधे दामों पर सामान बेच रही है ये वेबसाइट, आप भी उठाओ फायदा

doonprimenews

उत्तराखंड के पूर्व Sidhu बीएस के खिलाफ़ राजपुर थाने में किया गया मुकदमा दर्ज

doonprimenews

प्रकृति पथ साइकिल यात्रा आज पहुंची देहरादून, अभिनेत्री दिया मिर्जा समेत बड़ी संख्या में लोग रहे मौजूद, किया पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी का स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment