Doon Prime News
pithoragarh

स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से छात्रा का नंबर लेकर शिक्षक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बड़ी खबर,नाबालिग छात्रा का उत्पीड़न कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 25 मई को छात्रा ने कोतवाली पिथौरागढ़ में एक तहरीर दी थी। तहरीर में कहा गया था कि 30 अप्रैल को पिथौरागढ़ के एक सरकारी स्कूल में तैनात शिक्षक भुवन चंद्र भट्ट द्वारा स्कूल के व्हाट्सएप ग्रुप से उसका नंबर लेकर व्हाट्सएप पर छात्रा की निजी फोटो भेजने के लिए मैसेज किया गया था।


बता दें की फोटो नहीं भेजने पर स्कूल में फेल कर देने और जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस तहरीर के आधार पर पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ भादवि व पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह द्वारा इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली पिथौरागढ़ मोहन चंद्र पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई।

यह भी पढ़े -*Tehri :गजा -खाड़ी मार्ग पर पांच सौ मीटर नीचे गहरी खाई में गिरी कार,कार में सवार महिला और पुरुष दोनों की मौके पर हुई मौत*


वहीं,जिस पर एसआइ आरती व टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिक्षक का पता लगा कर शुक्रवार रात को आरोपी भुवन चंद्र भट्ट पुत्र लक्ष्मी दत्त्त भट्ट निवासी सिसौना, पोस्ट सितारगंज ऊधमसिंहनगर हाल निवासी पिथौरागढ़ को धमौड़ तिराहे के पास गिरफ्तार किया। शनिवार को आरोपी को न्यायालय में प्रस्तुत करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Related posts

पिथौरागढ़: थल में कार दुघर्टना का 6 दिन बाद चला पता, ऐसे खुला राज

doonprimenews

PM Modi Adi Kailash Yatra: पीएम मोदी ने आदि कैलाश में लगाया ध्यान, शंख और डमरू बजाकर की शिव भक्ति

doonprimenews

लोकसभा चुनाव 2024: दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, आज पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनाव प्रचार करेंगे

doonprimenews

Leave a Comment