Doon Prime News
pithoragarh

पिथौरागढ़ :दो साल के मासूम की बेरहमी से मामा ने करी हत्या, मासूम को बचाने आए दादा को भी किया लहूलुहान

बड़ी खबर इस वक्त की उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से जहाँ धारचूला के गरगुवा गांव में दो साल के बच्चे की हत्या से सनसनी फैल गई।जी हाँ, बता दें की रिश्तेदारी में नेपाल से आए एक सनकी व्यक्ति ने रिश्ते के भांजे को धारदार हथियार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब मासूम वंश कुंवर की मां उसे नहला कर धूप में उसकी मालिश कर रही थी।


आपको बता दें की महिला की चीख पुकार सुनकर पोते को बचाने के लिए मौके पर पहुंचे दादा को भी उसने नहीं छोड़ा। उसने उनके हाथ की दो उंगलियां काट दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़े –पिथौरागढ़ से सटे बैतडी जिले में हुआ हादसा, प्रशिक्षण के लिए डोटी जिला जा रहे नेपाल पुलिस का वाहन खाई में गिरा,चार जवानों की हुई मौत*


वहीं घटना के समय मासूम बच्चे का पिता रमेश सिंह कुंवर जानवरों को चराने जंगल गया था। व्यक्ति ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसके लिए पूछताछ की जा रही है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख धारचूला नेत्र सिंह कुंवर का कहना है कि क्षेत्र में इस तरह की घटनाएं पहले भी हुई हैं। पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

Related posts

PM Modi Uttarakhand Visit :बॉर्डर एरिया तक पहुंचाई जाएंगी ट्रेन, देश के कोने -कोने में पहुँचाया जाएगा मोटा अनाज…. जानिए प्रधानमंत्री मोदी के भाषण की मुख्य बातें

doonprimenews

Pithoragarh:शादी से लौट रही जीप अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिरी , आठ लोग थे सवार ,चार की मौत

doonprimenews

लोकसभा चुनाव 2024: दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर जेपी नड्डा, आज पिथौरागढ़ और विकासनगर में चुनाव प्रचार करेंगे

doonprimenews

Leave a Comment