Doon Prime News
pithoragarh

Pithoragarh में खाई में गिरी कार, तीन महिलाओं की मौके पर मौत, तीन की हालत नाजुक

Pithoragarh

Pithoragarh में एक और दर्दनाक हादसा हो गया इससे कुछ दिन पहले तीन नवयुवकों की खाई में कार गिरने से मौत हो गयी थी ,की फिर ये एक बड़ा हादसा हो गया यह  बेरीनाग-अल्मोड़ा मार्ग पर शुक्रवार की सुबह हल्द्वानी से थल की ओर सवारियों को लेकर आ रही एक जीप राईआगर बांसपटान के गोदीगाड़ के समीप असंतुलित खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने शवों के साथ घायल लोगों को आनन-फानन में रेस्‍क्‍यू कर अस्‍पताल पहुंचाया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़े –  तत्काल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन : राकेश टिकैत

गोदीगाड़ पुल के पास बोलेरो कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही बेरीनाग थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। सभी घायलों को एंबुलेंस और अन्य सरकारी वाहनों से बेरीनाग अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने रश्मि चंद पत्नी बृजेश चंद, गीता चंद पत्नी हरीश चंद निवासी लेजम कौली थल और प्रियंका चंद पुत्री भगवान चंद निवासी गैना बड़ालू को मृत घोषित कर दिया। जबकि चालक अनिल कन्याल निवासी थल, चंदन सिंह सामंत निवासी गोलाकुड़ी तड़ीगांव और बृजेश चंद लेजम कौली गंभीर रूप से घायल हैं। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी ने बतायाकि सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

पिथौरागढ़: थल में कार दुघर्टना का 6 दिन बाद चला पता, ऐसे खुला राज

doonprimenews

ग्रामीणों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने और गौरव हत्याकांड का खुलासा करने की मांग हुई तेज

doonprimenews

Leave a Comment